script

पिल्लों को बचाने के लिए सांपों से भरे कुएं में उतर गया पुलिस अफसर, लोग बोले ये है असली हीरो

locationनई दिल्लीPublished: Jan 24, 2020 11:31:58 am

Submitted by:

Piyush Jayjan

कुएं में गिर गए थे कुत्ते के बच्चे
कुएं में खुद उतरकर बचाई पिल्लों की जान

police

Police

नई दिल्ली। यूपी पुलिस ( UP Police ) को पूरे देश में अपनी बदमिजाजी के लिए मशहूर है। इसके कई उदाहरण है कि यूपी पुलिस लोगों के साथ बहुत ही बुरी तरह पेश आती है। यहां तक की घूसघोरी और अकड़ दिखाने के मामले में दुनिया की कोई दूसरी पुलिस शायद ही यूपी पुलिस को टक्कर दे सकें।

इसलिए यूपी ( UP ) में आए दिन खुले आम अपराध होते रहते है और पुलिस ( Police ) बेसुध रहती है। लेकिन सोशल मीडिया पर यूपी पुलिस के एक जवान की काफी तारीफ हो रही है। दरअसल, इस पुलिस अधिकारी ने अपनी जान की परवाह किए बगैर सांपों ( Snakes ) से भरे कुएं में फंसे कुत्ते के 3 बच्चों को बाहर निकाला।

100 साल पुराना बुक स्टोर बंद होने जा रहा था, एक ट्वीट ने बचा ली दुकान

पुलिस अधिकारी ने देखा कि वहां मौजूद बाकी लोगों ने सांपो के डर की वजह से कुंए में उतरने से इंकार कर दिया था। ऐसे में पुलिस अधिकारी ने खुद ही कुएं में उतरने का फैसला किया। आखिर में पुलिस अधिकारी ने कुत्ते के बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाला। ट्विटर पर इस पोस्ट को कॉल 112 ने शेयर किया है। यह घटना उत्तर प्रदेश के अमरोहा में हुई थी।

इस पोस्ट को शेयर करते हुए यूपी पुलिस ने लिखा, ”अमरोहा में एक कुएं में कुत्ते के 3 बच्चे गिर गए थे, जब कोई नीचे जाने की हिम्मत नहीं जुटा पाया तो खुद हमारे पुलिस अधिकारी ने अपनी जान की परवाह किए बगैर ही कुएं में उतर कर तीनो बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाला।
इस ट्वीट के साथ शेयर की गई तस्वीर में पुलिस अधिकारी कुएं से बाहर निकलते हुए नजर आ रहा है और उसके हाथ में छोटा सा कुत्ते का बच्चा भी दिखाई दे रहा है। यूपी पुलिस अधिकारी की इस दरियादिली को देखकर हर कोई उनकी जमकर सराहना कर रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो