scriptबीवी ने प्रेमी के लिए दिया धोखा, पति ने उसके बॉयफ्रेंड पर ठोका ‘बीबी चुराने ‘ का मुकदमा, मिल गए करोड़ों | US man sued wife's lover for failed marriage and won Rs 5 crore. | Patrika News

बीवी ने प्रेमी के लिए दिया धोखा, पति ने उसके बॉयफ्रेंड पर ठोका ‘बीबी चुराने ‘ का मुकदमा, मिल गए करोड़ों

Published: Oct 06, 2019 07:58:48 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

केस इसलिए दर्ज किया जिससे लोगों को पता चल सके की शादी की पवित्रता कितनी महत्वपूर्ण है

us_man_sued_wifes_lover_for_failed_marriage_1.jpg

नई दिल्ली। अमेरिका की राजधानी वाशिंगटन में एक बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शक्स को उसकी बीबी ने अपने आशिक के लिए तलाक दे दिया। जिसके बाद शख्स ने पत्नी के प्रेमी के ऊपर उसकी बीबी को चुराने का मुकदमा ठोक दिया। मामला अदालत में गया । मामले की गंभीरता को देखते हुए कोर्ट ने आदेश दिया की शक्स को 5.31 करोड़ रुपये का मुआवजा दिया जाए।

us_man_sued_wifes_lover_for_failed_marriage_.jpg

मिला 5.31 करोड़ का मुआवजा

दरअसल, वाशिंगटन के रहने वाले केविन हॉवर्ड नाम के एक युवक 12 सालों से अपनी पत्नी के साथ रह रहे थे। अचानक एक दिन उनकी पत्नी ने उन्हें तलाक दे दिया। कुछ वक्त के बाद पता चला की उनकी पत्नी उनके साथ सालों से धोखा कर रही थी। उसका पिछले कई सालों से किसी और शख्स के साथ अफेयर चल रह था। बाद में उन्हें पता चला वो उनकी पत्नी का एक सहकर्मी। जिसके बाद केविन ने उस शक्स पर अपनी बीबी को चुराने के लिए केस कर दिया। मामला कोर्ट में गया। मामला को सुनने के बाद जज ने उस दूसरे व्यक्ति को शादी की विफलता के लिए दोषी ठहराया और केविन हॉवर्ड को $ 750,000(यानी 5.31 करोड़ ) का मुआवजा भी दिया गया।

us_man_sued_wifes_lover_for_failed_marriage_and_won_rs_5_crore.jpg

पे्रमी उनके घर पर आता रहता था

केविन ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘मैंने मामला इसलिए दर्ज किया क्योंकि मुझे लगता है कि यह बहुत महत्वपूर्ण है कि लोग यह समझें कि शादी की पवित्रता कितनी महत्वपूर्ण है, विशेष रूप से इस दौर में जब लोग हर किसी की नैतिकता पर सवाल उठाते हैं।’ केविन ने आगे बताया कि उनकी बीबी का पे्रमी उनके घर पर आता रहता था, वे साथ मिलकर खाना खाते थे। लेकिन ये सब जानने के बाद उनका दिल पूरी तरह से टूट गया इसके बाद ही उन्होंने केस करने के बारे में सोचा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो