scriptचोरी हुए कुत्ते को खोजने के लिए किराए पर लिया विमान, 5 लाख का इनाम देने का भी किया ऐलान | US woman hires plane in search of her stolen dog | Patrika News

चोरी हुए कुत्ते को खोजने के लिए किराए पर लिया विमान, 5 लाख का इनाम देने का भी किया ऐलान

locationनई दिल्लीPublished: Dec 22, 2019 11:05:49 am

Submitted by:

Piyush Jayjan

एमिली टेलेर्मो का कुत्ता स्टोर से चोरी हो गया
विमान किराए पर लेकर ढूंढा कुत्ता

us-woman-hires-plane-in-search-of-her-stolen-dog-offers-5-lakh-reward-1576912101.jpg

Emilie Talermo

नई दिल्ली। इंसान और जानवर की दोस्ती के कई किस्से आपने सुने होंगे। ऐसा ही एक अनूठी दोस्ती से जुड़ा एक वाकया अमेरिका में देखने को मिला है। दरअसल यहां एक महिला ने अपने चोरी हुए कुत्ते को विमान से खोजने की कोशिश की। हालांकि अभी तक कामयाबी नहीं मिली है।

कुत्ते को खोजकर लाने वाले के लिए पांच लाख रुपए इनाम देने का ऐलान किया है। एमिली टेलेर्मो (Emilie Talermo) ने कहा कि मैं अपने कुत्ते को खोजने के लिए कुछ भी कर सकती हूं, क्योंकि मैं उससे बहुत प्यार करती हूं। एमिली का ऑस्ट्रेलियन शेफर्ड जैक्शन 15 दिसंबर को चोरी हो गया था।

दीवार पर टेप लगाकर चिपकाया केला, जानें क्यों 85 लाख में बिका

एमिली ने कहा कि जो भी शख्स उसका पता बताएगा। उसे मैं 4.97 लाख रुपए (7 हजार डॉलर) का इनाम दूंगी। उन्होंने अपने कुत्ते को खोजने के लिए काफी मशक्कत की। कुत्ते को खोजने के लिए एमिली ने विमान भी बुक कराया था जिसके बदले उन्होंने किराए के तौर पर मैंने 85 हजार रुपए का भुगतान किया।

View this post on Instagram

// we caught feelings //

A post shared by emilie talermo (@emilie.talermo) on

एमिली ने बताया कि विमान ने सैन फ्रांसिस्को और ओकलैंड के ऊपर से हर एक-एक गली में उसेेेे खोजा। एमिलनी ने इस सर्च ऑपरेशन के दौरान विमान से झंडा बांधा था। जिस पर वेबसाइट www.bringjacksonhome.com की जानकारी दी गई थी। इस वेबसाइट पर कुत्ते से जुड़ी जानकारी अपलोड की गई है।

एक कबूतर पकड़ो और एक हजार रुपए का इनाम पाओ

एमिली ने बताया कि ग्रोसरी स्टोर के सीसीटीवी फुटेज में एक व्यक्ति कुत्ते के पास जाते दिखा है। इस शख्स ने हुडी पहन रखी थी। इसलिए इस शख्स ने बारे में ज्यादा कुछ पता नहीं चल सका। महिला ने अपनी मित्र के साथ आस-पास के इलाके में भी कुत्ते को खोजा लेकिन अभी तक उन्हें निराशा ही हाथ लगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो