script

वीडियो वायरल : चिंपैंजी के साथ मजाक करना पड़ा भारी, जब एके 47 से शुरू कर दी धनाधन फायरिंग और फिर…!

locationनई दिल्लीPublished: Feb 07, 2021 08:55:04 am

-कुछ लोगों को उस चिंपैंजी के साथ मजाक करना भारी पड गया जब उसने धनाधन फायरिंग शुरू कर दी। उस समय उन्हें अपनी जान बचाना भी मुश्किल हो गया।-मस्ती में डांस करते हुए गलती से एक इंसान ने चिंपैंजी के हाथ में थमा दी एके 47 तो फिर जो हुआ दिल दहला देगा।-चिंपैंजी ने भावनाओं में बहकर किया ऐसा काम, लोगों को अपनी जान बचाना हुआ मुश्किल।
 
 

chimpanzee.jpg

सोशल मीडिया पर आए दिन वाइल्ड लाइफ से जुड़े कई अजीबोगरीब वीडियो वायरल होते हैं। लेकिन हाल ही एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर लोगों की जान गले में आकर अटक जा रही है। दरअसल, इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे कुछ लोगों को एक चिंपैंजी के साथ किया मजाक भारी पड़ गया। इस वीडियो से ये भी सीख मिलती है कि जानवरों की हरकतों को कभी हल्के में नहीं लेना चाहिए। खासकर चिंपैंजी और बंदर से तो बिल्कुल पंगा नहीं लेना चाहिए।

 

https://twitter.com/susantananda3/status/1357702127229915138?ref_src=twsrc%5Etfw

चिंपैंजी के साथ मस्ती पडी भारी
वायरल हुए वीडियो में साफ दिख रहा है कि कुछ लोग जंगल में आराम फरमा रहे हैं। वहीं, सुरक्षा के लिए उनके पास एके 47 राइफल भी है। जबकि वहीं कुछ दूर पर एक चिंपैंजी भी बैठा है। उस समय उन लोगों के मन में मस्ती सूझती है और उनमें से एक व्यक्ति एके 47 लेकर डांस करने लगता है। यह देख चिंपैंजी और करीब होकर डांस देखने लगता है। मानो चिंपैंजी डांस करना चाहता है या डांस स्टेप्स सीख रहा है।

तभी डांस करने वाला व्यक्ति चिंपैंजी को अपनी एके 47 पकड़ने के लिए इशारा करता है। चिंपैंजी एक पले के लिए सहम जाता है, लेकिन सहयोगी के उत्साह को देखकर एके 47 पकड़ लेता है। इसके बाद दोनों नाचने गाने लगते हैं। उस समय नाचने वाला व्यक्ति चिंपैंजी को फायरिंग करके दिखाता है। यह देख भावनाओं में बहकर चिंपैंजी भी फायरिंग शुरू कर देता है। जिससे वहां मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच जाती है। लोग किस तरह वहां से जान बचाकर भागते हैं। वीडियो में वीडियो के बैकग्राउंड को देख ऐसा प्रतीत होता है कि मानो यह किसी सैन्य कैंप का वीडियो है और वीडियो में दिख रहे लोग वन्य सुरक्षाकर्मी हैं।

15 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है यह वीडियो
इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो को 15 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं और एक हजार से ज्यादा पसंद कर चुके हैं। हालांकि, कुछ लोग इन लोगों की हरकत को देखकर आलोचना भी कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो