scriptबारिश के बीच तिरपाल के नीचे नाचते हुए ‘बारातियों’ का वीडियो हुआ वायरल | Video of 'Baratis' dancing under a tarpaulin in the midst of rain went viral | Patrika News

बारिश के बीच तिरपाल के नीचे नाचते हुए ‘बारातियों’ का वीडियो हुआ वायरल

Published: Jul 09, 2022 05:25:27 pm

बारिश के बीच तिरपाल के नीचे ‘बारातियों’ के नाचने का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको लोग अलग-अलग कमेंट के साथ शेयर कर रहे हैं। वायरल वीडियो में एक ग्रुप डीजे के सामने बारिश में नाचते हुए जा रहा है।

video-of-baratis-dancing-under-a-tarpaulin-in-the-midst-of-rain-went-viral.jpg

Video of ‘Baratis’ dancing under a tarpaulin in the midst of rain went viral

अक्सर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अलग-अलग वीडियो वायरल होते रहते हैं। वायरल वीडियो लोगों के द्वारा खूब पसंद किए जाते हैं जिसे लोग अपने कमेंट के साथ अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर करते हैं। इस बार हम जिस वायरल वीडियो के बारे में बता रहे हैं वह भी सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें भारी बारिश के बीच पीले तिरपाल के नीचे नाचते हुए जा रहे हैं। भारी बारिश के बीच बारात का नाचने का वीडियो वायरल हो गया है।
वीडियो में उनमें से कुछ को बिना कवर के बारिश में नाचते हुए भी देखा गया, जैसे कि बारिश से उन्हें कोई फर्क ही नहीं पड़ रहा है। IPS अधिकारी दीपांशु काबरा ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, इससे एपिक बारात मैंने आज तक नहीं देखी।
https://twitter.com/ipskabra/status/1544601518997143552?ref_src=twsrc%5Etfw

हमारे देश में यही अच्छा

इस वायरल वीडियो में लोग अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं। जिसमें एक ट्वीटर यूजर लिखते हैं मैं बारातियों के दृढ़ संकल्प से काफी प्रभावित हूं। बारात तो हो कर रहेगी! वहीं दूसरे यूजर लिखते हैं जहां चाह है, वहां राह है! इसके साथ ही एक अन्य ने इस वायरल वीडियो के जरिए देश की प्रशंसा करते हुए लिखा हमारे देश में यही अच्छा है, जिससे मैं प्यार करता हूं। लोग दिल से आनंद लेना कभी नहीं भूलते, चाहे कैसी भी स्थिति हो।

यह भी पढ़ें

Viral video: गांव में शादी के मेहमान को थ्रेशर से दी ठड़ी हवा, वायरल हुआ वीडियो

 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो