scriptसड़क पर बाइक चलाता दिखा कुत्‍ता, वीडियो देख लोग हुए हैरान | Video of dog driving a bike with two pillion riders goes viral | Patrika News

सड़क पर बाइक चलाता दिखा कुत्‍ता, वीडियो देख लोग हुए हैरान

Published: Oct 27, 2019 05:10:54 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

इस विडियो में एक कुत्ता बाइक दौड़ाते नजर आ रहा है

video_of_dog_driving_a_bike_with_two_pillion_riders_goes_viral.jpg
नई दिल्ली। ब्राजील में एक व्‍यक्ति पर लाखों का जुर्माना लग सकता है, क्यों की वह सड़क पर अपने कुत्‍ते से बाइक चलवा रहा था।इस घटना को किसी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। वीडियो पोस्ट होते ही वायरल हो गया। वीडियो में कुत्तें को बाइक चलाता देख सभी लोग हैरान हो रहे हैं।
https://twitter.com/klara_sjo/status/1188078803660226561?ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल, इस विडियो में एक कुत्ता बाइक दौड़ाते नजर आ रहा है।यह अजीब घटना ब्राजील की बताई जा रही है। जहां कुत्‍ते द्वारा बाइक चलाए जाने का वीडियो भी फि‍ल्‍माया गया है। वीडियो में कुत्‍ता आगे बैठकर बाइक चला रहा है वहीं उसका मालिक पीछे की सीट पर बैठा है। इस विडियो को ट्विटर यूजर Klara Sjöberg ने 26 अक्टूबर को शेयर किया।
इस विडियो को अब तक 14 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 900 से ज्यादा लाइक्स और 200 से ज्यादा रि-ट्वीट्स मिल चुके हैं। वहीं पुलिस भी इस वीडियो में दिख रहे शक्स की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि ऐसी हरकत सा किसी की जान भी जा सकती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो