script

खाने को लेकर भिड़ गई दो बिल्ली करने लगी Kung Fu Fight, वीडियो हुआ वायरल

Published: Aug 02, 2020 10:08:15 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) दो बिल्लियों की लड़ाई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद हर चेहरे पर मीठी सी मुस्कुराहट आ जाएगी!

Video: Two Cat Was Fighting It Looks Like They Were Doing Kung Fu

Video: Two Cat Was Fighting It Looks Like They Were Doing Kung Fu

नई दिल्ली। बिल्ली (Cat) हमारी पालतू जानवरों में शुमार है। देखने में क्यूट और मुसीबत में काम आने वाली बिल्ली हर किसी को प्यारी लगती है लेकिन जब वे लड़ती हैं तो किसी खूंखार जानवर से कम नहीं होती। हाल ही सोशल मीडिया (Social Media) पर दो बिल्लियों के लड़ने का एक वीडियो सामने आया है जो तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है।

अंतरिक्ष में तारों के बीच दिखी Butterfly! Photo देख चौंके वैज्ञानिक

इस वीडियो में भी बिल्लियों की खतरनाक लड़ाई है जो एक-दूसरे की जान को आतुर हैं। जो बिल्लियां वीडियो में दिख रही हैं वो पालतू ही लग रही हैं लेकिन इनके लड़ने के कुंग फू (Kung Fu Fight) अंदाज से तो लग रहा है कि जैसे जंगल की बादशाहत हासिल करने की दोनों में होड़ लगी हो।

पहले वीडियो देख लें..

No data to display.

Friendship Day 2020: कैसे हुई थी फ्रेंडशिप डे की शुरूआत? जानें इस दिन की पूरी कहानी

बिल्लियों (Cat) की इस कुंग फू लड़ाई के वीडियो को आईएफएस ऑफिसर सुशांता नंदा (IFS Sushant Nanda) ने साझा किया है। वीडियो (Video) के कैप्शन में सुशांता लिखते हैं, ‘आपने आजतक Catung fu नहीं देखा होगा।’ इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो बिल्लियां आपस में लड़ रही हैं। एक बिल्ली (Cat) जमीन पर लेट जाती है, वो कुछ ऐसे करतब करती है कि देखने वाला सोच में पड़ जाए कि भई चल क्या रहा है तुम दोनों के बीच।

ट्रेंडिंग वीडियो