शेफ ने बनाया 'कोरोना बर्गर', कहा जो डराए उसे खा जाओ

  • Corona Burger : वियतनाम की राजधानी हनोई के शेफ होेंग तुंग ने बनाया कोरोना बर्गर
  • हरे रंग का ये बर्गर वायरस की तरह दिखता है, इसे कई सारी सब्जियों से बनाया गया है

By: Soma Roy

Published: 27 Mar 2020, 05:51 PM IST

नई दिल्ली। पूरी दुनिया जहां कोरोना वायरस (Coronavirus) के आतंक से डरी हुई है, वहीं एक जनाब लोगों को इस वायरस को ही खा जाने की बात कह रहे हैं। अरे भाई, डरने की जरूरत नहीं है ये वायरस शरीर को संक्रमित करने वाला नहीं बल्कि मुंह को स्वाद देने वाला होगा। दरअसल वियतनाम (Viyatnam) की राजधानी हनोई के एक शेफ ने खास तरह का बर्गर (Burger) बनाया है। जिसका नाम उन्होंने कोरोना बर्गर रखा है।

गुड न्यूज: मजदूरों को नहीं जाना पड़ेगा पैदल, यूपी के 6 रूट्स पर चलाई गई स्पेशल बसें

हरे रंग का और अजीब-सा दिखने वाला ये बर्गर (Corona Burger) लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस बारे में शेफ होंग तुंग का कहना है कि यदि आपको किसी चीज को हराना है तो उसे खा जाइये। इसलिए वह कोरोना वायरस की थीम वाले सब्जी से भरपूर बर्गर बेच रहे हैं ताकि लोगों का मनोबल बढ़ा सकें। इस बर्गर को वायरस की तरह दिखाने के लिए वह आटे से इसमें स्पाइक्स (कांटे जैसा आकार) बनाते हैं।

corona_10.jpg

बता दें कि तुंग पिज्जा होम टेकअवे में काम करते हैं। मगर इस समय लॉकडाउन के चलते सारी चीजें बंद है इसलिए उन्होंने अनोखा बर्गर बनाने का प्लान बनाया था।उन्होंने कहा, 'इसीलिए यदि आप वायरस के जैसा दिखने वाला बर्गर खाते हैं तो आपको कोरोना वायरस से कोई डर नहीं लगेगा। इस तरह से सोचने से महामारी के दौरान दूसरों लोगों में खुशी फैलती है।' शेफ ने यह भी बताया कि वे करीब 50 ऐसे बर्गर रोजाना बेचते हैं।

Soma Roy
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned