सड़क पर पलटा वाहन, गांव वालों में मची मुर्गियां लूटने की होड़

  • Looted Chickens : मालेगांव महाराष्ट्र से खिलचीपुर ले जा रहा था मुर्गियां, नियंत्रण खोने से हुआ हादसा
  • वाहन के पलटने पर कुछ मुर्गियां दबकर मर गईं, जबकि कुछ को लोग लूटने आ गए

By: Soma Roy

Published: 28 Dec 2020, 10:57 PM IST

नई दिल्ली। अक्सर आपने देखा होगा कि सड़क पर वाहन के अनियंत्रित होकर पलटने से अनाज या पेट्रोल-डीजल लूटने की होड़ मच जाती है। मगर इस बार मामला कुछ अनोखा सामने आया। वाहन पलटने पर लोगों की भीड़ तो इकट्ठा हुई, लेकिन इस बार वे अनाज भरने नहीं बल्कि जिंदा मुर्गियां लूटने पहुंच गए। जी हां, लोग अपनी दावत के चक्कर में जमकर मुर्गियों को पकड़कर ले जाते हुए दिखे।

ये घटना मध्य प्रदेश के बड़वानी की है। बताया जाता है कि मुर्गियों से भरा एक छोटा पिकअप वाहन पलट गया और मुर्गियां बाहर आ गिरीं। इस दौरान कई मुर्गियां गाड़ी के नीचे आने से दबकर मर गई। वहीं अन्य मुर्गियां इधर-उधर भागने लगी। ये देख आस-पास के लोग वहां पहुंच गए और मुर्गियां लूटने लगे। वाहन चालक के कई बार मना करने के बाद भी लोग नहीं मानें। कुछ युवा तो मोटरसाइकिल पर बैठकर आए और एक साथ कई मुर्गियां बंटोर ले गए।

ड्राइवर का कहना है कि वह मालेगांव महाराष्ट्र से मुर्गियां लेकर खिलचीपुर जा रहा था। तभी सेंधवा कुशलगढ़ स्टेट हाईवे पर दोंडवाड़ा गांव के पास अचानक एक गाय आ गई। उसे बचाने के चक्कर में वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसमें कई मुर्गियां मर गईं और बाकी बची मुर्गियों को गांव वाले लूटने आ गए। चालके के अनुसार गाड़ी में करीब 1000 मुर्गियां थीं। मगर 300 से 400 ही बची थीं, लेकिन लोग उन्हें भी उठाकर ले जाने लगे।

Soma Roy Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned