scriptइस वायरल तस्वीर का सच जानकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे आपके, यह है असल माजरा | viral truth of social media viral photo | Patrika News

इस वायरल तस्वीर का सच जानकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे आपके, यह है असल माजरा

locationनई दिल्लीPublished: Nov 09, 2020 09:25:38 pm

ऐसा ही कुछ हुआ एक इंसान के साथ। विश्वभर के लोग जहां समुद्र का पानी पीने से कतराते हैं। वहीं एक आदमी को मजबूरन समुद्र का पानी पीना पड़ा। उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह वायरल हो गई….

viral_photo.jpg

दुनिया अजब-गजब रहस्यों से भरी पड़ी है। इंसान को जीवनयापन करने के लिए बहुत कुछ करना पड़ता है। कुछ लोगों की परिस्थितियां इतनी खराब हो जाती हैं कि उन्हें मुश्किल समय में ऐसे-ऐसे काम करने पड़ जाते हैं जिसकी उम्मीद भी नहीं की होती है। ऐसा ही कुछ हुआ एक इंसान के साथ। विश्वभर के लोग जहां समुद्र का पानी पीने से कतराते हैं। वहीं एक आदमी को मजबूरन समुद्र का पानी पीना पड़ा। उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह वायरल हो गई। दरअसल, एक मासूम सा बच्चा है, जिसे पानी नहीं मिलने के कारण समुद्र का पानी पीने को मजबूर होना पड़ा।

अगर आपने देखें ये 5 सपने तो समझो हो गए मालामाल, आइए जानें

मासूम बच्चे के पानी पीने वाली यह तस्वीर जंगल में आग की तरह वायरल हो रही है। यह तस्वीर तंजानिया के जंजीबार इलाके में समुंदर के किनारे की है, जिसमें यह मासूम बच्चा पानी पीता हुआ नजर आ रहा है।

कोरोना काल में बच्चे पैदा करने के लिए पैसे दे रही सरकार, जानें आखिर क्यों

समुद्र का पानी पीना इतनी आसान बात नहीं है, क्योंकि पानी काफी खारा होता है और कई खनिज लवण पाए जाते हैं। लेकिन इस बच्चे को मजबूरन समुद्र का पानी पीना पड़ा। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। यह काफी चकित करने वाली तस्वीर भी है, जिसमें मासूम मजबूर होकर समुद्र का पानी पी रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो