scriptOMG! पेड़ से बहने लगी पानी की धारा, लोग हुए दंग, भरने लगे पानी | water coming out from a tree in Assam | Patrika News

OMG! पेड़ से बहने लगी पानी की धारा, लोग हुए दंग, भरने लगे पानी

locationनई दिल्लीPublished: Mar 22, 2018 05:30:20 pm

Submitted by:

Arijita Sen

असम के कामरूप जिले के बैहाटा में एक पेड़ से पानी की धारा निकलने लगी।

Tree in Assam
नई दिल्ली। हमारा देश कई चमत्कारों का भंडार है। यहां पर आए दिन नए-नए चमत्कार होते रहते हैं। इन चमत्कारों को लेकर वैज्ञानिक भी कई कयास लगाते हैं लेकिन आज तक बहुत से रहस्य बने हुए हैं। हाल ही में देश के राज्य असम से भी ऐसे ही एक चमत्कार की खबर आई है।
लोगों के बीच कौतुहल का विषय-

असम में लोगों के बीच तब कौतुहल मच गया जब वहां एक पेड़ से अचानक पानी बहने लगा। असम के कामरूप जिले के बैहाटा में एक पेड़ से पानी की धारा निकलने लगी। ये नजारा देखकर पेड़ के पास लोगों का तांता लग गया। हालांकि अभी तक पेड़ से पानी निकलने के कारणों का पता नहीं चल सका है,लेकिन लोग इसे कुदरत का चमत्कार ही मान रहे हैं।
बोतलों में भर रहे हैं पानी-

यहां तक कि लोग इस पानी को बोतलों में भरकर घर भी ले जा रहे हैं। गांव में जब से इस चमत्कार का पता लगा है तब से लोग अपना कामकाज छोड़कर पेड़ के पास आ रहे हैं। इस मामले की वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।
दूर गांव से लेग आ रहे हैं दर्शन को-

वीडियो वायरल होने से गांव ही नहीं बल्कि दूर-दूर से भी लोग पेड़ के दर्शन करने आ रहे हैं। कोई इसे चमत्कार बता रहा है तो कोई इसे वैज्ञानिक कारण। पेड़ के पास कई लोग पानी भर रहे हैं तो कोई हाथ जोड़कर पेड़ को प्रणाम कर रहा है।
कई चमत्कार हैं इतिहास में-

बता दें, कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब ऐसी घटना देखने को मिली। इससे पहले भी कई चमत्कार वाली घटनाएं देश के कई हिस्सों में हो चुकी हैं। कहीं चमत्कारी कुंड मिलता है तो कहीं बारिश की भविष्यवाणी करने वाला मंदिर। ऐसे बहुत से रहस्य हमारे इतिहास में मौजूद हैं जिन्हें आज तक सुलझा पाना मुश्किल हुआ है। कई वैज्ञानिक भी इस काम में दिन रात लगें हैं, लेकिन वो भी इन गुत्थियों को नहीं सुलझा पाए।

ट्रेंडिंग वीडियो