scriptवेडिंग प्लानर की ऐसी हरकत से शर्मिंदा हुआ ये शादीशुदा जोड़ा, खबरों में आई इस शादी में हुआ कुछ ऐसा | wedding planner arrested after getting thermocol wedding cake | Patrika News

वेडिंग प्लानर की ऐसी हरकत से शर्मिंदा हुआ ये शादीशुदा जोड़ा, खबरों में आई इस शादी में हुआ कुछ ऐसा

locationनई दिल्लीPublished: Jan 08, 2019 11:32:56 am

Submitted by:

Priya Singh

शादी में आए सभी मेहमान और दूल्हा-दुल्हन को यही लग रहा था कि सब सही चल रहा है लेकिन शादी के बाद हुई रिसेप्शन पार्टी में जब दूल्हा-दुल्हन केक काटने गए तो उन्हें लोगों के सामने शर्मिंदा होना पड़ा।

wedding planner arrested after getting thermocol wedding cake

वेडिंग प्लानर की ऐसी हरकत से शर्मिंदा हुआ ये शादीशुदा जोड़ा, खबरों में आई इस शादी में हुआ कुछ ऐसा

नई दिल्ली। किसी भी शख्स के लिए शादी जीवन का सबसे बड़ा सपना होता है। शादी को यादगार बनाने के लिए लोग क्या नहीं करते। कई लोग तो जीवन भर पैसा बचाकर अपनी शादी को सबसे खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते। चाहें उसमें लाखों-करोड़ों रुपए ही क्यों न लग जाएं। सिर्फ भारत में ही नहीं दुनिया के किसी भी कोने में आप चले जाएं सब जगह शादी को लाइफ का एक बड़ा इवेंट माना जाता है। एक समय था जब दूल्हा-दुल्हन का परिवार ही शादी के पूरे इंतज़ाम किया करता था लेकिन आज के समय में लोग अपना समय और परिश्रम बचाने के चक्कर में वेडिंग प्लानर को शादी की जिम्मेदारी सौंप देते हैं। ऐसा ही कुछ किया इस जोड़े ने। अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए इस जोड़े ने एक वेडिंग प्लानर को जिम्मेदारी सौंपी और इंतजाम के लिए करीब 2 लाख रुपए दिए। शादी में आए सभी मेहमान और दूल्हा-दुल्हन को यही लग रहा था कि सब सही चल रहा है लेकिन शादी के बाद हुई रिसेप्शन पार्टी में जब दूल्हा-दुल्हन केक काटने गए तो उन्हें लोगों के सामने शर्मिंदा होना पड़ा।

thermocol wedding cake

फिलीपींस के एक जोड़े ने सोचा कि उनकी शादी हमेशा याद रखी जाए लेकिन उनके साथ जो हुआ उससे यह शादी ख़बरों में आ गई। बता दें कि, इस शादी में केटरर ने रिसेप्शन में वनीला केक की जगह थर्माकोल का केक भेज दिया। इस केक के ऊपरी हिस्से में ब्रेड लगी थी, लेकिन उसके बाद की परत में थर्माकोल था। बाहर से बिलकुल असली लगने वाले इस केक को काटने पर पता चला कि वह थर्माकोल से बना हुआ था। केक काटने का इंतज़ार कर रहे मेहमानों के भी होश उड़ गए। सिर्फ यही नहीं था जो इस शादी में अजीब था बल्कि वेडिंग प्लानर ने शादी में आए मेहमानों के लिए खाने का भी कोई इंतज़ाम नहीं किया था। रिसेप्शन में आए मेहमान जब बिना खाना खाए ही भूखे लौटने लगे तो कपल ने जल्दबाजी में पास के रेस्टोरेंट से मेहमानों के लिए खाना मंगवाया। शादी बर्बाद करने के लिए कपल ने वेडिंग प्लानर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद वेडिंग प्लानर महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बता दें कि इस बात का अभी पता नहीं चल पाया है कि वेडिंग प्लानर ने इस जोड़े के साथ ऐसी हरकत क्यों की।

wedding planner arrested
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो