OMG! कोबरा के साथ ऐसा रिश्ता जोड़ चुका है ये युवक, जानकर दंग रह जाएंगे आप

एक ऐसा शख्स है, जो कोबरा जैसे सांप के साथ अपना रिश्ता जोड़े हुए है। एक ऐसा रिश्ता जिसके बारे में जानकर आपको ये यकीन हो जाएगा कि इस दुनिया में कुछ भी संभव है।

By: Priya Singh

Published: 07 Jun 2018, 04:21 PM IST

नई दिल्ली: अभी तक आपने कुत्ते, बिल्ली या किसी जानवर का इंसान के साथ के दोस्ती जैसा रिश्ता सुना होगा, लेकिन आज हम आपको ऐसी कहानी बता रहे हैं, जिसे पढ़कर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल, एक ऐसा शख्स है, जो कोबरा जैसे सांप के साथ अपना रिश्ता जोड़े हुए है। एक ऐसा रिश्ता जिसके बारे में जानकर आपको ये यकीन हो जाएगा कि इस दुनिया में कुछ भी संभव है।

पांच साल पहले हो गई थी प्रेमिका की मौत

दरअसल, पांच साल पहले सिंगापुर में रहने वाले एक युवक की प्रेमिका की मौत हो गई थी। युवक अपनी गर्लफ्रेंड से बहुत प्यार करता था और उसे खोने का समद सहन नहीं कर सका। वह उसकी मौत के बाद भी ये स्वीकारने को तैयार नहीं थी। वह लगातार उसके इंतजार में बैठा रहा था। उसे लगता था कि उसकी प्रेमिका पुर्नजन्म लेकर वापस उसकी जिंदगी में वापस आएगी। इसीलिए वह आस नहीं छोड़ रहा था आैर लगतार इंतजार में बैठा था।

कोबरा से कर ली शादी

एक दिन उसे एहसास हुआ कि उसकी प्रेमिका कोबरा के रूप में उसके पास आई। इसके बाद उस कोबरा को अपने साथ रखने लगा। धीरे—धीरे लड़का कोबरा से ऐसा व्यवहार करने लगा, जैसा वह अपनी प्रेमिका के साथ करता था।

साथ में रहते—साथ में सोते हैं दोनों

खबरों के मुताबिक, अब लड़के ने कोबरा से शादी भी कर ली है। दोनों साथ में ही रहते हैं। साथ में ही टीवी देखते हैं। यही नहीं जहां-जहां ये लड़का रहता है वहां-वहां ये कोबरा भी साथ रहता है। दोनों में इतना प्यार है कि वह पल भर के लिए भी एक दूसरे से अलग नहीं होते। जानकारी के मुताबिक, लड़का कोबरा के साथ ही सोता है और सांप भी बड़े आराम से उसके साथ रहता है। दुनिया भर में ये अनोखी जोड़ी चर्चा का विषय बनी हुई है।

Show More
Priya Singh Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned