कोबरा को पकड़ने गया था एक्सपर्ट, अचानक कर दिया अटैक, देखें डरावना वीडियो

कई बार सांप एक्सपर्ट पर भी अटैक कर देता है।
एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्सपर्ट सांप को पकड़ने गया था,
लेकिन उनसे अटैक कर दिया। इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है।

By: Shaitan Prajapat

Updated: 14 Jan 2021, 12:54 PM IST

नई दिल्ली। साप को देखकर किसी की भी हालत पतली हो जाती है। कुछ लोग ऐसे भी है जो सांप को पकड़ लेते है और जंगल में छोड़ देते है। कई बार इन एक्सपर्ट को सांप को पकड़ने के लिए काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। ये लोग बड़ी सावधानी से अपने काम को अंजाम देते है। जरा सी लापरवाही से जान भी जा सकती है। कई बार सांप एक्सपर्ट पर भी अटैक कर देता है। हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्सपर्ट सांप को पकड़ने गया था लेकिन उनसे अटैक कर दिया। इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है।

तेजी से अटैक करता है कोबरा
खबरों के अनुसार, यह वीडियो कर्नाटक का बताया जा रहा है। इसमें एक शख्स नदी में उतरकर कोबरा को पकड़ रहा था। तभी कोबरा ने पलटवार करते हुए उसपर अटैक करने लगता है। ये अटैक इतना तेज था कि एस्सपर्ट को कुछ पता ही नहीं चला। आपको बता दें कि कोबरा सबसे जहरीले सांप होता है। इसके काटने पर इंसान की जान भी जा सकती है। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

यह भी पढ़े :— खूनी परंपरा! पत्नी के लिए मौत की जंग, कई बार चली जाती है जान

वीडियो देख डर जाएंगे
बताया जा रहा है कि यह घटना कर्नाटक के शिवमोगा की है। नदी में उतरकर सांपों का एक्सपर्ट कोबरा को पकड़ने की कोशिश कर रहा था। अचानक से ही कोबरा ने उसपर अटैक कर दिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि पीछे खड़े दूसरे शख्स ने उसका मुंह पकड़ने की कोशिश की। एक्सपर्ट तो जमीन पर गिर चुका था। कोबरा उसको काटने की कोशिश करता है। लेकिन दूसरा आदमी उसको काबू में करता है। दोनों ने मिलकर इस कोबरा को पकड़ पाते है।

Shaitan Prajapat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned