इंसानों के साथ गाड़ी में बैठकर अजगर ने की 350 किमी की यात्रा, मैकेनिक ने खोला बोनट तो मचा हड़कंप

अजगर जैसे खतरनाक जानवर को देखते ही पसीने छूट जाते हैं, सोचो ऐसे जब एक अजगर इंसानों के साथ कार में बैठकर 350 किमी की यात्रा करे तो क्या हाल होगा...

 

By: भूप सिंह

Published: 29 Dec 2020, 07:10 PM IST

अजगर जैसे खतरनाक जानवर को देखते ही पसीने छूट जाते हैं, सोचो ऐसे जब एक अजगर इंसानों के साथ कार में बैठकर 350 किमी की यात्रा करे तो क्या हाल होगा। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। दरअसल, अजगर कार के इंजन में बैठा था। यह घटना पटना की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक व्यक्ति किसी काम से वाल्मीकि नगर से पटना गया था। इससे पहले एक अजगर उनकी कार के इंजन में आकर बैठ गया। कार जब पटना पहुंची तो मालिक कार को सर्विसिंग के लिए मैकेनिक के पास ले गया। जब मैकेनिक ने कार का बोनट खोला तो वह यह नजारा देखकर हैरान रह गया।

आपको रातोंरात लखपति बना सकता है 2 रुपए का यह सिक्का, जानिए कैसे?

क्योंकि 350 किलोमीटर की यात्रा के दौरान ड्राइवर को उसकी कार में अजगर होने की कोई भनक नहीं लगी थी। बताया जा रहा है कि यह अजगर करीब 7 फीट लंबा था। जब मैकेनिक ने कार का बोनट खोला तो वह शोर मचाने लगा और थोड़ी देर में गैरेज में अफरा-तफरी मैच गई।

मुंबई के किशोर ने पैर से सॉल्व कर दिया Rubik's Cube, देखें हैरान कर देने वाला वीडियो

वन विभाग की टीम ने किया रेस्क्यू
अजगर मिलने के बाद हड़कंप के बीच गैरेज के मालिक ने इसकी सूचना वन विभाग की रेस्क्यू टीम को दी। जिसके बाद वन विभाग के कर्मी गैरेज में पहुंचे और सुरक्षित रेस्क्यू किया। कार के मालिक मोहन श्रीवास्तव ने बताया कि मेरी कार गैरेज के अंदर रहती है। गैरेज के अंदर प्रवेश कर अजगर ने कार को ही अपना ठिकाना बना लिया। इसकी सूचना हमें नहीं लगी थी और मैं अजगर को देखकर अचंभित हूं क्योंकि एक बड़ा एक्सीडेंट टल गया।

सड़क पर पलटा वाहन, गांव वालों में मची मुर्गियां लूटने की होड़

Show More
भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned