OMG! नशे की हालत में महिला ने कुत्ते को कल्हाड़ी से बुरी तरह पीटा, हो गई है ऐसी हालत

OMG! नशे की हालत में महिला ने कुत्ते को कल्हाड़ी से बुरी तरह पीटा, हो गई है ऐसी हालत

Prakash Chand Joshi | Updated: 05 Oct 2019, 03:02:18 PM (IST) अजब गजब

  • हैदराबाद के नागोल का है मामला

नई दिल्ली: लोग घर में डॉग को पालते हैं। उसका ध्यान रखते हैं खाने पीने से लेकर उसे घुमाने तक का और अगर जरूरत पड़े, तो डॉक्टर के पास भी लेकर जाते हैं। लेकिन एक मामला जो चर्चा में बना हुआ है उसने हर किसी को हैरान कर रखा है। चलिए आपको बताते हैं पूरा माजरा।

मालिक बिल्ली को दे रहा था सजा, बिल्ली ने किया ऐसा कि वीडियो हो गया पल भर में वायरल

attack1.jpg

दरअसल, हैदराबाद के नागोल के पास बसे फतुल्लागुड़ा में एक महिला ने शराब के नशे में एक डॉग पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। महिला ने हमला इतनी तेजी से किया कि डॉग के अंदरूनी अंगों पर काफी खतरनाक चोटें आई हैं। डॉग को 11 टाकें आए हैं, जिसमें से 5 टाकें अंदरुनी हिस्से पर और 6 बाहरी अंगों पर आए हैं। डॉग का इलाज पशु चिकत्सालय में चल रहा है। वहीं पशुओं के लिए काम करने वाली संस्था सीएसए के फाउंडर एनएस प्रवालिका ने पुलिस में महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

इन छात्रों की आंखों में दिखती है चंद्रयान-3 की हकीकत, प्रदर्शनी लगाकर बताई ये अहम जानकारियां

attack.jpg

बताया जा रहा है कि ये डॉग इस इलाके में पिछले 13 सालों से है। इलाके के ही रहने वाले छेगुड़ी श्रीकृष्णा के मुताबिक, पिछले 13 सालों से ये डॉग उनके इलाके में रहे हा है। वहीं वो बताते हैं कि महिला ने डॉग को जिस तरह कुल्हाड़ी से मारा, उससे यहां के लोग बुरी तरह डरे हुए हैं। यहां के लोग अपने बच्चों को लेकर भी चिंता में हैं। वहीं बताया जा रहा है कि महिला पहले भी कई कुत्तों को बेहरमी से पीट चुकी है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned