इस कंपनी के कर्मचारी अपने मन से बढ़ा लेते हैं अपना वेतन, बॉस नहीं देता इस काम में दखल

इस कंपनी के कर्मचारी अपने मन से बढ़ा लेते हैं अपना वेतन, बॉस नहीं देता इस काम में दखल

Priya Singh | Updated: 23 Sep 2019, 01:03:48 PM (IST) अजब गजब

महिला कर्मचारी ने हाल ही वेतन खुद से बढ़ा लिया और अपनी तनख्वाह 27 लाख से 33 लाख रुपए सालाना कर ली

नई दिल्ली। 25 वर्षीय सीसिलिया मंडुका लंदन की एक ग्रांटट्री नाम की कंपनी में काम करती हैं। ऐसा क्या हुआ कि मीडिया में इस महिला की चर्चा हो रही है। इस कंपनी की खास बात ये है कि यहां काम करने वाले कर्मचारी खुद ही अपना वेतन तय करते हैं और जब मन करता है बढ़ा लेते हैं। ये कंपनी कारोबारी कंपनियों को फंड हासिल कराने में मदद करती है। इस कंपनी के चर्चा में आने की वजह हैं 25 वर्षीय सीसिलिया मंडुका।

कुदरत के इन करिश्मों को देखकर रह जाएंगे हैरान, कहीं से निकलता है पानी तो कहीं दिखती है सतरंगी रोशनी

maduca.png

इस महिला कर्मचारी ने हाल ही वेतन खुद से बढ़ा लिया और अपनी तनख्वाह 27 लाख से 33 लाख रुपए सालाना कर ली। दि सन की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सीसिलिया ने ऐसा इसलिए किया है क्यों कि उनकी ज़िम्मेदारी बढ़ गई है और उन्होंने अपने सालाना टारगेट से ज़्यादा अचीव कर लिया है।

यूं ही जींस में नहीं बनीं होती है सबसे छोटी पॉकेट, सच्चाई जान कह उठेंगे वाह

lp.png

ग्रांटट्री नाम की इस कंपनी में काम करने वाले कर्मचारियों को अपना वेतन बढ़ाने से पहले अपने साथी कर्मचारियों से चर्चा करनी पड़ती है। सीसिलिया ने भी अपने साथी कर्मचारी से चर्चा की और वो मान गए। जिसके बाद उन्होंने अपना वेतन बढ़ा लिया। ग्रांटट्री की खास बात ये है कि यहां काम करने वाले 45 कर्मचारी अपना वेतन खुद ही तय करते हैं।

इस शख्स ने गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए पानी के अंदर रोकी सांस, लेकिन फिर हो गया ये बड़ा हदसा

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned