400 रुपए में महिला ने खरीदी डॉल, फिर घर में होने लगा ये सब

डैबी मेर्रीक ने 400 रुपए में एक चाइनीज डॉल खरीदी थी। यह डॉल दुल्हन की ड्रेस पहने हुए थी और दिखने में बहुत खूबसूरत थी

By:

Published: 18 Aug 2017, 03:46 PM IST

 नई दिल्ली। फिल्मों में किसी गुडिय़ा में भूत आने की कहानियां तो आपने बहुत देखी होंगी, जरा सोचिए अगर किसी के साथ ऐसा सच में हो तो। हाल ही इंग्लैंड की रहने वाली एक महिला के साथ कुछ ऐसा ही हुआ। डैबी मेर्रीक ने 400 रुपए में एक चाइनीज डॉल खरीदी थी। यह डॉल दुल्हन की ड्रेस पहने हुए थी और दिखने में बहुत खूबसूरत थी, लेकिन इसे खरीदने के बाद से ही डैबी के घर में अजीब घटनाएं होने लगीं। उसके पति के हाथों में चोट के निशान दिखने लगे। पहले तो दोनों को समझ नहीं आया कि ये क्या हो रहा है, लेकिन बाद में डैबी ने दावा किया कि यह सब डॉल की वजह से हो रहा है। डैबी का दावा था कि वह डॉल भुतहा है।

डैबी ने इस डॉल को ऑनलाइन बेच दिया। एक पैरानॉर्मल इन्वेस्टिगेटर ली स्टीर ने इस डॉल को 70 हजार रुपए में खरीदा। भुतहा डॉल को ली ने खरीद तो लिया और वह इसे खरीदकर खुश भी था, लेकिन उसे नहीं पता था कि जल्दी ही वही सब उसके साथ भी होने वाला है। ली की यह खुशी ज्यादा दिन नहीं टिक पाई। कुछ दिनों बाद ली के पिता पॉल पर भी वैसे ही हमले होने लगे, जैसे डैबी के पति पर हो रहे थे। उसके हाथों में कई निशान मौजूद थे।

ली के घर में इस डॉल के आने के बाद बहुत सी घटनाएं होन लगी थीं। इसमें सामान हिलना, चीजें टूटना, लाइट्स अपने आप जलना बुझना। घर से कई तरह की आवाजें आना। ये सब उस डॉल केेेे कारण ही हो रहा था। ली की मां ने डॉल को बाहर फेंकने को कहा, लेकिन अभी भी ली इस डॉल पर स्टडी करना चाहते हैं। यही वजह है कि उन्होंने अभी तक इस डॉल को घर से बाहर नहीं फेंका है। अब देखना यह है कि वो इस डॉल की सच्चाई पता लगा पाते हैं या नहीं।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned