पागलपन की हद पार कर गया ये शख्स, गर्लफ्रेंड को पहनाई ऐसी अंगूठी, लोगों को आ रही घिन

पागलपन की हद पार कर गया ये शख्स, गर्लफ्रेंड को पहनाई ऐसी अंगूठी, लोगों को आ रही घिन

Priya Singh | Publish: May, 14 2019 12:47:06 PM (IST) | Updated: May, 14 2019 12:47:07 PM (IST) अजब गजब

  • इंगेजमेंट रिंग की तस्वीर बनी चर्चा का विषय
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ महिला अजीबोगरीब पोस्ट
  • लोग दे रहे तरह-तरह की प्रतिक्रिया

नई दिल्ली। सोशल मीडिया ( social media ) पर अक्सर जोड़ों का शादी के लिए प्रपोज़ करने के वीडियो और फोटोज वायरल होते रहते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक इंगेजमेंट रिंग ( engagement ring ) वायरल हो रही है। एक नज़र में यह रिंग देख हर कोई हैरान रह जाता है। यह किसी सोने या हीरे की नहीं बल्कि इंसान के बालों से बनी हुई अंगूठी है। इस रिंग की फोटो वायरल होने के बाद यह लोगों के चर्चा का मुद्दा बन गई है। फिलहाल इस रिंग की तस्वीर को शेयर करने वाली महिला का पता नहीं चल पाया है। बता दें कि सोशल मीडिया पर किसी शख्स ने इसका स्क्रीनशॉट ( SCREENSHOT ) शेयर किया है। तस्वीर को फेसबुक ( Facebook ) पर पोस्ट करते ही यह स्क्रीनशॉट वायरल हो गया। यह इंगेजमेंट रिंग देखने में इतनी अजीब है कि लोगों की चर्चा का विषय बन गई है।

एक दुर्लभ फूल के खिलने से पूरे गांव में छा गया दहशत का माहौल, जानें किस प्रकोप से डर रहे हैं इस गांव के लोग

एक अंग्रेजी समाचार वेबसाइट की खबर के अनुसार, महिला ने तस्वीर पर कैप्शन दिया है कि, "मेरा बॉयफ्रेंड अब मेरा मंगेतर है।" महिला ने बताया कि मेरे बॉयफ्रेंड ने मुझे अपने बालों से एक अंगूठी बनाकर प्रपोज़ किया है। महिला ने यह जानकारी किसी को दी थी लेकिन उनकी बात का स्क्रीनशॉट लेकर किसी और ने उनकी बातों को वायरल कर दिया।

एक छोटी सी गलती से महिला के हाथ लगा जैकपॉट, जब खो चुकी थी सारी उम्मीद तो हुआ कुछ ऐसा

तस्वीर को शेयर करते ही कई लोगों ने उसपर कमेंट करना शुरू कर दिया। लोगों ने इस पोस्ट पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी। और इस पोस्ट को तेज़ी से लोग शेयर भी करने लगे। कई लोगों ने कहा कि "इस तरह की रिंग देखकर घिन आ रही है।" तो किसी को बॉयफ्रेंड का यह कदम बेहद ही अच्छा लगा।

इस शख्स ने 382 दिनों तक नहीं खाया खाना लेकिन फिर भी पूरी तरह रहा स्वस्थ, जानें कैसे

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned