इस वजह से महिला से लिपटकर सोने आते हैं लोग, हर घंटे करती है इतनी कमाई

इस वजह से महिला से लिपटकर सोने आते हैं लोग, हर घंटे करती है इतनी कमाई

Vinay Saxena | Updated: 11 Jan 2019, 12:26:34 PM (IST) अजब गजब

अमरीका के कैनजस शहर में रहने वाली मैरी इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने अनोखे काम को लेकर चर्चा में हैं।

नई दिल्ली: अमरीका में एक ऐसी महिला है जो बिना कुछ काम किए हर घंटे 5 हजार रुपए से ज्यादा की कमाई करती है। आप सोच रहे होंगे कि ऐसा भी संभव है क्या? तो हम आपको बता दें कि ऐसा संभव है और इस महिला की साल की करीब 28 लाख रुपए है।

महिला से लिपटकर सोने आते हैं लोग

दरअसल, अमरीका के कैनजस शहर में रहने वाली मैरी इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने अनोखे काम को लेकर चर्चा में हैं। मैरी एक प्रोफेशनल कडलर हैं, जो लोगों को गले लगाने और उनसे लिपटकर सोने के लिए लाखों रुपए कमाती हैं।

मैक्सिमम चार घंटे का होता है एक सेशन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मैरी का एक सेशन चार घंटे तक होता है यानी अगर कोई उनकी सर्विस लेता है तो वह मैक्सिमम चार घंटे तक उनके पास रह सकता है। हालांकि, इसमें भी कुछ नियम है जो कस्टमर्स को फॉलो करना होता है, जैसे शरीर पर पूरे कपड़े होने चाहिए, सेशन के दौरान कोई शारीरिक इच्छा नहीं होना चाहिए।

ये लोग आते हैं मैरी की सर्विस लेने

बता दें, मैरी के पास लिपटकर सोने के लिए शादीशुदा, सिंगल लड़के—लड़कियां और तलाकशुदा के अलावा वो लोग भी आते हैं जो अपनी अपनी जिंदगी में खुश हैं। मैरी का कहना है कि ऐसा करने से शरीर से आॅक्सीटोसिन नाम का हॉर्मोन रिलीज होता है। यह हॉर्मोन स्ट्रेस दूर करने में मदद करता है।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned