scriptये दो लोग नहीं डरते खौलते तेज से भी, बेझिझक डाल देते है कड़ाई में हाथ, देखें वीडियो | Woman extracts pakoras from boiling oil, everyone surprised video | Patrika News

ये दो लोग नहीं डरते खौलते तेज से भी, बेझिझक डाल देते है कड़ाई में हाथ, देखें वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Oct 28, 2020 11:24:46 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

कोई भी गर्म चीज को छू नहीं सकता है। अगर गलती से आप टच भी हो जाते है तो तुरंत आपको पता चल जाता है और आप वहां से हट जाते है। बहुत ज्यादा ताप अपना शरीर सहन नहीं कर सकता है। कई बार घर पर खौलते हुए तेल की कुछ बूंदे शरीर पर कही गिर जाती है तो वहां बहुत तेज दर्द होता है और फफोले पड़ जाते हैं।

rambabu

rambabu

कोई भी गर्म चीज को छू नहीं सकता है। अगर गलती से आप टच भी हो जाते है तो तुरंत आपको पता चल जाता है और आप वहां से हट जाते है। बहुत ज्यादा ताप अपना शरीर सहन नहीं कर सकता है। कई बार घर पर खौलते हुए तेल की कुछ बूंदे शरीर पर कही गिर जाती है तो वहां बहुत तेज दर्द होता है और फफोले पड़ जाते हैं। आज आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे है जो खौलते हुए तेज में बड़ी आसान से हाथ डाल देती है। हाल ही में इस महिला का एक वीडियो वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर इस वीडिया को खूब देखा भी जा रहा है। हम अपने पाठकों से अपील करते है कि कृपया इसे गलती से भी न ट्राई करें।
https://twitter.com/firstwefeast/status/1320542141312094213?ref_src=twsrc%5Etfw
खौलते हुए तेल में डालती है हाथ
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसको देखकर हर कोई हैरान है। इस वीडिया में आप देख सकते है कि एक महिला गर्म तेल से भरी कढ़ाई में बड़े आराम से हाथ डालकर पकौड़े निकाल रही है। मानो वह तेल गर्म नहीं बल्कि ठंडा पानी है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि तेल कितना गर्म है। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि यह हैरतअंगेज कारनामा करने के बाद भी महिला के हाथ को कुछ नहीं हो रहा है।
दृश्य देख हर कोई हैरान
इस वीडियो को firstwefeast नाम के यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में देख सकते है कि गैस पर चढ़ी कढ़ाई में तेल खौल रहा है। महिला उसमें फ्राई करने के लिए कुछ डालती हैं। वो भी अपने हाथों से। जिसे देखकर हर कोई दंग है। सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को खूब पसंद कर हैं और कमेंट भी कर रहे है।
girl22_1.jpg
इलाहाबाद के राम बाबू
वहीं इलाहाबाद में पकौड़ी की दुकान चलाने वाले राम बाबू 200 से 250 डिग्री तापमान वाले खौलते तेल में हाथ डाल कर पकौड़ियां छानते हैं। यह करामात जो भी देखता है, दांतों ताले ऊंगलियां दबा लेता है। 60 वर्षीय रामबाबू पिछले करीब 35-40 साल से इलाहाबाद स्थित चौक इलाके में पकौड़ी बेचते हैं। ख़ास बात यह है कि वो कढ़ाही के खौलते तेल में हाथ डाल कर पकौड़ियां तलते हैं। 200 से 250 डिग्री तापमान वाले खौलते तेल में हाथ डाल कर पकौड़ियां निकलता देख लोगों के होश उड़ जाते हैं।
डॉक्टर भी दंग
राम बाबू ने बताया कि मेरे इस करामात को देख कर डॉक्टर भी परेशान हैं। कुछ डॉक्टर तो मेरे इस करामात को देखने के बाद हाथ चेक करने लगे। जाँच भी की लेकिन आज तक कोई कई इसकी ठीक वजह नहीं तलाश सका। जिसने भी जाँच किया। सब सामान्य पाया। दरअसल उन्हें अपनी इस करामात का एहसास तब हुआ था जब उन्होंने दुकान पर काफी भीड़ होने पर पकौड़ियां निकालने के लिए में जल्दबाजी में गर्म तेल में हाथ डाल दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो