चीते ने 18 महीने के मासूम को जबड़े में दबाया, मां ने ऐसे बचा लिया अपने लाल को...

चीते ने 18 महीने के मासूम को जबड़े में दबाया, मां ने ऐसे बचा लिया अपने लाल को...

Navyavesh Navrahi | Publish: Apr, 22 2019 10:57:07 AM (IST) | Updated: Apr, 22 2019 10:57:08 AM (IST) अजब गजब

  • चीते ने रात में बोला हमला
  • मामला सबको हैरान कर रहा है
  • वन अधिकारियों ने कही ये बात

नई दिल्ली: आपने कई बहादुरी की कहानियां सुनी और देखी होगी। लेकिन आज हम आपको जो बहादुरी वाली खबर बताने जा रहे हैं वैसी खबर शायद ही आपने पहले कभी सुनी हो। एक बहादुर मां के 18 महीने के बच्चे को चीते ने अपने जबड़े में जकड़ लिया। लेकिन इस बहादुर मां अपने बच्चे को बचाकर वापस ले आई। चलिए आपको पूरा मामला बताते हैं।

इस शख्स ने भूखे बच्चों को रेस्टोरेंट में खिलाया खाना, इतना आया बिल

दरअसल, अन्य मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना पुणे ( Pune ) के पिंपरी चिंचवड इलाके की है। यहां गन्ने के बड़े-बड़े खेत हैं और इन खेतों के बीच में ही झोपड़ियां बनाकर किसान ( farmer ) यहां रहते हैं। ज्यादातर लोग रात के समय बाहर भी सोते हैं। यहां एक महिला ( Woman ) किसान अपने 18 महीने के मासूम के साथ सोई हुई थी। वहीं रात वक्त 1 बजे के आसपास का था कि तभी एक चीते ने यहां हमला बोल दिया। चीते ने इस 18 महीने के बच्चे को अपने जबड़े में पकड़ लिया। वहीं जब मां ने चीते की आवाज सुनी तो बिना कुछ सोचे समझे अपने मासूम को बचाने के लिए मां ने चीते पर ही हमला बोल दिया।

Avengers Endgame में नहीं मरेगा थैनोस! चौंका देगी यह वजह

मां बिना किसी चीज की मदद से हाथों से ही चीते ( Cheetah ) पर हमला करने लगी। चीते ने मां पर हमला करने की कोशिश की, लेकिन इस मां के आगे चीते की एक न चली और चीते ने बच्चे ( child ) को छोड़ दिया। इसके बाद महिला को अस्पताल ले जाया गया। जहां दोनों मां और बच्चा ठीक हैं। हालांकि, मां के हाथ पर चोट के निशान और मासूम की गर्दन पर चीते के दांतों के कुछ निशान हैं। वहीं लोगों ने रात 2 बजे के आसपास वन अधिकारियों को इस मामले से अवगत कराया। वन अधिकारियों का कहना है कि लोगों को बाहर सोने से मना किया गया है, लेकिन वो मानते नहीं हैं और ऐसे में ये घटनाएं होती हैं।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned