scriptगाजर में फंसी मिली 13 साल पहले खोई डायमंड रिंग | Woman found her engagement ring after 13 years | Patrika News
अजब गजब

गाजर में फंसी मिली 13 साल पहले खोई डायमंड रिंग

कनाडा की रहने वाली एक महिला की सगाई की अंगूठी गार्डन में खो गइ थी

जयपुरAug 18, 2017 / 04:19 pm

अमनप्रीत कौर

ring in carrot

ring in carrot

 नई दिल्ली। महिलाएं आपनी शादी की अंगूठी को जान से भी ज्यादा संभाल कर रखती हैं। उनके इस रिश्ते की तरह यह रिंग भी उन्हें बहुत प्यारी होती है। आखिर यह उनके रिश्ते की मजबूती की पहली निशानी जो होती है। कनाडा की रहने वाली एक महिला की सगाई की अंगूठी गार्डन में खो गइ थी। उसने इसे ढूंढने की बहुत कोशिश की, लेकिन उसे यह नहीं मिली। साल २००४ में मैरी के पति ने शादी की सालगिरह पर उन्हें यह डायमंड रिंग तोहफे में दी थी।
रिंग खो जाने से मैरी बहुत दुखी थी, लेकिन पति दुखी न हो इसलिए उन्होंने यह बात घरवालों से छुपा ली। हालांकि उसने सिर्फ ये बात अपने बेटे को बताई थी। 13 साल बाद जब मैरी अपनी बहू के साथ बागीचे में लगी सब्जियां निकाल रही थी, तो अचानक खुशी से उछल पड़ीं।
दरअसल मैरी को १३ साल बाद अपनी खोई हुई डायमंड रिंग मिल गई थी। यह रिंग गाजर में फंसी हुई थी। गाजर में रिंग फंसी देख उनकी खुशी का ठिकाना न रहा, लेकिन वो इस बात से दुखी हैं, कि उन्होंने अपने पति से सच छुपाया। मैरी के पति का निधन हो चुका है। पति के गुजरने के बाद उन्हें यह रिंग मिली है। इस पर मैरी का कहना है कि वो इस अंगठी को अब ज्यादा सावधानी से रखेंगी।
बेशक इस रिंग के मिल जाने वे मैरी बहुत खुश हैं, लेकिन अब उनके पति उनके साथ नहीं है, जिनसे वो इस खुशी का इजहार कर सकें और उनसे सच छुपाने के लिए माफी मांग सकें। अब वो इस रिंग को बहुत संभाल कर रखना चाहती हैं, क्योंकि यह उनके पति की उनके पास बेशकीमती निशानी है। अपने पति की इस आखिरी निशानी को मैरी पूरी हिफाजत से रखना चाहती हैं। हालांकि उन्हें उम्मीद भी नहीं थी कि उनकी 13 साल पहले खोई अंगूठी इस तरह अचानक उन्हें सही सलामत मिल जाएगी।

Home / Ajab Gajab / गाजर में फंसी मिली 13 साल पहले खोई डायमंड रिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो