scriptWoman marrying her duvet reveals details of lavish wedding ceremony | महिला ने की रजाई से शादी, बोली नहीं छोड़ेगे साथ | Patrika News

महिला ने की रजाई से शादी, बोली नहीं छोड़ेगे साथ

Published: Jan 13, 2023 06:55:14 pm

Submitted by:

Archana Keshri

शादी एक ऐसा बंधन है जिसमें बंधकर लोग सात जन्म के लिए एक दूसरे के हो जाते हैं। कहते हैं कि किसी की भी जिंदगी का यह सबसे अहम फैसला होता है। हर कोई चाहता है कि उसे उसकी पसंद का ही पार्टनर मिले। मगर हाल ही में एक चौका देने वाली शादी का खुलासा हुआ है। यहां एक महिला ने इंसान से शादी न करके रजाई से शादी कर ली है।

Woman marrying her duvet reveals details of lavish wedding ceremony
Woman marrying her duvet reveals details of lavish wedding ceremony
कहते हैं कि प्यार अंधा होता है। प्यार जाति-धर्म या रंग-रूप देख कर नहीं होता, बस हो जाता है। मगर क्या आपने कभी ऐसा देखा या सुना है कि कोई इंसान किसी दूसरे इंसान से प्यार में न पड़कर निर्जीव वस्तुओं के प्यार में पड़ जाए। ऐसा देखने को तो मिला की किसी इंसान ने अपनी गुड़िया से शादी कर ली। वहीं एक खबर आई थी कि एक महिला ने खुद से ही शादी कर ली थी। पर आजकल एक बड़ा ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जिसमें एक महिला ने किसी इंसान से शादी न करके एक रजाई से शादी कर ली है। सुन कर चौंक गए न आप। ये शादी करने की वजह भी बहुत अजीब है, जिसके बारे में जानकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.