scriptमहिला को अपने ही फोन में दिखी इस फोटो पर क्यों हुआ आश्चर्य, खौफनाक है सच्चाई | woman shocked after see her own photo | Patrika News

महिला को अपने ही फोन में दिखी इस फोटो पर क्यों हुआ आश्चर्य, खौफनाक है सच्चाई

Published: Jun 06, 2018 12:01:05 pm

Submitted by:

Priya Singh

महिला के मुताबिक, फोन की फोटोज देखते समय मुझे ये फोटो दिखी। मैं पूरी तरह से आश्चर्य में पड़ गई।

ghost

महिला को अपने ही फोन में दिखी इस फोटो पर क्यों हुआ आश्चर्य, खौफनाक है सच्चाई

नई दिल्ली: कभी-कभी आपके साथ या आपके आसपास कुछ ऐसी चीजें होती हैं, जिनपर आप यकीन नहीं कर पाते हैं। कब-कैसे और क्यों का जवाब ढूंढते हुए दिमाग काम करना बंद कर देता है। कुछ ऐसा ही एक अजीबो-गरीब मामला बेंटन के न्यूकैसल शहर में एक महिला के साथ हुआ। महिला के फोन में उसकी एक ऐसी फोटो दिखी, जिसपर वह कभी यकीन नहीं कर सकती। खुद की ऐसी फोटो देख वह हैरान और परेशान है।
अपनी फोटो देखकर उड़ गए महिला के होश

दरअसल, डिब्रा नाम की एक महिला को अपने फोन में खुद की बेड पर लेटे हुए एक फोटो दिखाई दी। ये फोटो देखने के बाद महिला के होश उड़ गए, क्योंकि जिस दौरान ये फोटो खींची गई है उस समय कमरा अंदर से बंद था और वहां उसके अलावा और कोई भी नहीं था। फोटो में दिख रहा है कि महिला बेड पर चादर ओढ़कर लेटी है और उसका सिर्फ चेहरा दिखाई दे रहा है। फोटो को नीचे की ओर से उसके पैरों की तरफ से खींचा गया है।
डर के साये में जी रही महिला

महिला के मुताबिक, फोन की फोटोज देखते समय मुझे ये फोटो दिखी। मैं पूरी तरह से आश्चर्य में पड़ गई। क्योंकि, घर बंद था और कोई आया भी नहीं। सुबह मेरा फोन मेरे तकिए के नीचे मिला था। इस फोटो ने मेरे अंदर डर पैदा कर दिया है। मैं खुद को इस बारे में सोचने से नहीं रोक पा रही हूं कि आखिर ये फोटो किसने खींची।
पहले भी हो चुकी हैं एेसी घटनाएं

पैरानॉर्मल गतिविधियों के जानकार सैमी रॉलिन्सन का कहना है कि ये एक डरावनी फोटो है। बता दें, महिला के साथ इससे पहले भी ऐसी हरकतें हो चुकी हैं। उनके बेटे के जन्मदिन की एक फोटो में भूत जैसा कुद दिखा था। महिला का कहना है कि इस बार हुई इस हरकत ने मुझे काफी डरा दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो