scriptबच्चा पैदा करने के लिए पत्नी ने रख दी ऐसी डिमांड, उड़ गए पति के होश | Woman wants sperm donor as she thinks her husband is not smart | Patrika News

बच्चा पैदा करने के लिए पत्नी ने रख दी ऐसी डिमांड, उड़ गए पति के होश

Published: Dec 17, 2018 03:49:08 pm

Submitted by:

Vinay Saxena

शख्स ने अपना दर्द बयां करते हुए पत्नी से तलाक लेने का फैसला लिया है। शख्स की यह कहानी सोशल मीडिया पर चर्चा में है।

omg

बच्चा पैदा करने के लिए पत्नी ने रख दी ऐसी डिमांड, उड़ गए पति के होश

नई दिल्‍ली: शादी के बाद बच्चों के साथ एक संपन्न परिवार की उम्मीद करने वाले एक शख्स की दिल उस वक्त टूट गया जब उसने अपनी पत्नी की अनोखी डिमांड सुनी। शख्स ने अपना दर्द बयां करते हुए पत्नी से तलाक लेने का फैसला लिया है। शख्स की यह कहानी सोशल मीडिया पर चर्चा में है।
पति नहीं, स्मार्ट लड़के के स्पर्म से होना चाहती है प्रेग्नेंट

शख्स ने लिखा है, ”मेरी पत्नी को लगता है कि उसका पति स्मार्ट नहीं है और वह अपनी होने वाली संतान के लिए किसी स्पर्म डोनेटर की डिमांड कर रही है। वह किसी स्मार्ट और अट्रैक्टिव लड़के के स्पर्म से प्रेग्नेंट होना चाहती है।”
पति ने लिया तलाक लेने का फैसला

”मैं अपनी पत्नी की ये बातें सुनकर हैरान था, मुझे समझ नहीं आ रहा मैं कैसे रिएक्ट करूं।” शख्स का कहना है कि उसकी अगर उसकी पत्नी किसी अन्य शख्स के स्पर्म से गर्भवती होगी, तो मेरा उसके साथ रहना मुश्किल है। मेरा उससे अलग होना ही बेहतर है। मैं उससे तलाक ले लूंगा।”
शादी को हो चुके हैं तीन साल

बता दें, दोनों की शादी को तीन साल हो चुके हैं। शख्स का कहना है कि तीन साल की शादी के बाद पत्नी के मुंह से ऐसी बात सुनना दिल को ठेस पहुंचाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो