script‘भूत’ के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली है ये महिला, बोली- उसने मुझे… | woman who claimed she has slept with 20 ghosts now engaged to ghost | Patrika News

‘भूत’ के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली है ये महिला, बोली- उसने मुझे…

Published: Oct 31, 2018 12:46:32 pm

Submitted by:

Vinay Saxena

20 से ज्यादा भूतों के साथ संबंध बनाने का दावा करने वाली इंग्लैंड की महिला अब शादी बंधन में बंधने वाली है।

ghosts

‘भूत’ के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली है ये महिला, बोली- उसने मुझे…

नई दिल्ली: 20 से ज्यादा भूतों के साथ संबंध बनाने का दावा करने वाली इंग्लैंड की महिला अब शादी बंधन में बंधने वाली है। इस महिला का हमसफर कोई और नहीं बल्कि ‘भूत’ ही है। महिला का दावा है कि शादी के लिए खुद भूत ने उसे प्रपोज किया है।

स्वीकार किया ‘भूत’ का प्रपोजल

इंग्लैंड की रहने वाली 30 साल की Amethyst Realm ने पिछले साल दिसंबर में एक टीवी शो के इंटरव्यू में दावा किया था कि वह 20 से ज्यादा भूतों के साथ संबंध बना चुकी है। अब एमेथिस्ट का कहना है कि काम के सिलसिले में वह आॅस्ट्रेलिया गई थी। इस दौरान उन्हें अपने पास एक स्पिरिट होने का एहसास हुआ। इसके बाद एक आवाज सुनाई दी, ‘भूत’ ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया। एमेथिस्ट का कहना है कि उसकी आवाज बेहद खूबसूरत, गहरी, सेक्सी और वास्तविक थी। एमेथिस्ट का कहना है कि उन्होंने अपने अपने पार्टनर का प्रपोजल स्वीकर लिया है। अब वह सेटेल होना चाहती हैं। उन्होंने अपनी वेडिंग के लिए प्लान भी कर लिया है।
नहीं पता स्त्री है या पुरुष

वहीं, जब उनसे उनके इस अनोखे पार्टनर के बारे में जानकारी मांगी गई तो उन्होंने ज्यादा जानकारी नहीं दी। उन्होंने कहा कि उनके पार्टनर का कोई नाम नहीं है। उन्हें ये तब नहीं पता कि वह स्त्री है या पुरुष। बता दें, ऐमेथिस्ट इससे पहले भूतों के साथ संबंध बनाने का दावा कर चुकी हैं। उन्होंने बताया था कि भूत के साथ सेक्स किसी व्यक्ति के साथ सेक्स से ज्यादा संतुष्टिदायक है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो