scriptइस महिला ने नदी में अपना वेडिंग गाउन उतार ऐसे मनाया तलाक का जश्न | Women Celebrates Her Divorce In Unique Ways | Patrika News
अजब गजब

इस महिला ने नदी में अपना वेडिंग गाउन उतार ऐसे मनाया तलाक का जश्न

इस महिला का अपने पति से अलग होने का जश्न देखकर हर कोई हैरान हो गया। इस महिला की तस्वीरें खूब सोशल मीडिया ख्जमकर वायरल हो रही हैं…

Mar 12, 2017 / 05:03 pm

dinesh

बदलते दौर में अब हर चीज का सेलिब्रेशन होने लगा है। ऐसे में अब तो पति-पत्नी के अलग होने पर भी सेलिब्रेशन होने लगे है। यानि तलाक को भी लोग सेलिब्रेट करने लगे हैं। लेकिन इस महिला ने तलाक का जश्न इस तरह मनाया कि आप हैरान रह जाएंगे। केटलिन मैक्की नाम की इस महिला की ये तस्वीरें खूब देखी जा रही हैं।
मैक्की ने अपने डिवोर्स को बहुत अनोखे अंदाज में सेलिब्रेट किया है। इसके लिए उसने अपना वेडिंग गाउन पहना, जो शादी के समय उसने 1,500 डॉलर (लगभग एक लाख रुपए) में खरीदा था। इसके बाद वह पेट्रोल लेकर जंगल की तरफ जाने लगी। वहां पहुंचकर उसने एक-एक करके अपने कपड़े उतारने शुरू किए।
वेस्टर्न कंट्रीज में दुल्हनें शादी के बाद खुशी जताने के लिए स्विमिंग पूल या समंदर में कूदती हैं। लेकिन तलाक लेने के बाद मैक्की ने उल्टा किया। वह पेट्रोल और कैंची लेकर जंगल में गई और वहां की एक नदी में कूद गई। मैक्की ने पानी में खूब अठखेलियां कीं। इसके बाद उसने अपने कपड़े काटने और उतारने शुरू किए।
25 साल की मैक्की ऐसा करते हुए बहुत खुश थी। उसके चेहरे पर 4 साल की मैरिड लाइफ खत्म होने की खुशी साफ झलक रही थी। नदी में मैक्की ने अपना पूरा वेडिंग गाउन काट डाला। अब मैक्की के शरीर पर कुछ छोटे कपड़े ही बाकी रह गए थे। उसने अपने वेडिंग गाउन के टुकड़ों को नदी के किनारे इकट्ठा किया।
बाहर आकर उसने वेडिंग गाउन के टुकड़ों पर पेट्रोल डाल कर आग लगा दी। मैक्की के पास वाइन की बोतल भी थी। एक तरफ मैक्की का वेडिंग गाउन धू-धू करके जल रहा था और वहीं बगल में खड़े होकर वाइन पीते हुए एन्जॉय कर रही थी।
मैक्की का कहना है कि इस काम से उसे बहुत सुकून मिला और आजादी का अहसास हुआ। बाद में उसने ये तस्वीरें अपने दोस्तों को दिखाईं, तब दोस्तों ने उसकी तारीफ भी की। मैक्की की ये फोटोज अब इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं।

Home / Ajab Gajab / इस महिला ने नदी में अपना वेडिंग गाउन उतार ऐसे मनाया तलाक का जश्न

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो