scriptमहिला ने दिया विचित्र बच्चे को जन्म, जिसकी दोनों आंखें आपस में जुड़ी हुई थीं | Women gave birth to a child like a monster | Patrika News

महिला ने दिया विचित्र बच्चे को जन्म, जिसकी दोनों आंखें आपस में जुड़ी हुई थीं

Published: Apr 21, 2017 10:31:00 am

Submitted by:

rajesh walia

इस बच्चे का जन्म बिना नाक, मुंह और गुहा के हुआ था। लोग इस बच्चे को देखकर राक्षस कहने लगे, लोगों का कहना था कि उन्होंने आज से पहले कभी भी इतना भयानक बच्चा नहीं देखा।

Women gave birth to a child like a monster

Women gave birth to a child like a monster

दुनिया में आए दिन विचित्र बच्चों का जन्म हो रहा है। अब तक ऐसे अजीब बच्चों की पैदाइश के काफी मामले सामने आ चुके हैं। कुछ ऐसा ही कैमरुन में रहने वाली एक महिला के साथ भी हुआ। इस महिला ने ऐसे बच्चे को जन्म दिया है जिसे देखकर हर कोई डर गया।
इस बच्चे की आंख अपने स्थान के बजाए बीच माथे पर थी…

हर माँ की ख्वाहिश होती है कि उसका बच्चा पूरी तरह स्वस्थ्य पैदा हो। लेकिन इस माँ से एक ऐसा बच्चा जन्मा है, जिसकी दोनो आंखें आपस में जुड़ी हुई थीं और आंख अपने स्थान के बजाए बीच माथे पर थी और सामान्य से काफी बड़ी थी। इस बच्चे को देखकर सभी डर गए थे। 
लोग बच्चे को देखकर डर रहे थे…

इस बच्चे का जन्म बिना नाक, मुंह और गुहा के हुआ था। लोग इस बच्चे को देखकर राक्षस कहने लगे, लोगों का कहना था कि उन्होंने आज से पहले कभी भी इतना भयानक बच्चा नहीं देखा। लोगों में वह कुछ ही देर में चर्चा का विषय बन गया और जन्म के कुछ ही देर बाद बच्चा मर गया। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो