ऑनलाइन सामान के साथ महिला के घर पहुंचा कोरोना, पैकेट से निकला COVID-19 स्वैब टेस्ट का नमूना

  • Shocking Incident : ऑनलाइन मंगाए झंडे के बॉक्स से निकली हैरान करने वाली चीज
  • महिला ने पुलिस को फोन कर पैकेट को किया उनके हवाले

By: Soma Roy

Published: 25 Dec 2020, 07:53 PM IST

नई दिल्ली। बदलते जमाने के साथ अब घर बैठे चीजें मंगाने की फैसिलिटी मिलती है। इसके चलते ज्यादातर लोग ऑनलाइन (Online Order) सामान मंगाते हैं। घर के गार्डन को सजाने के लिए एक महिला ने भी वेबसाइट से सामान मंगाया। मगर जब उन्होंने बॉक्स को खोला तो उनके होश उड़ गए। दरअसल उसमें कोराना स्वैब टेस्ट सैंपल (COVID-19 Swab Test Sample) था। ये पार्सल परीक्षण केंद्र जाने की बजाय महिला को मिला।

ये अजीबो-गरीब घटना अमेरिका के इलिनोइस राज्य की है। यहां रहने वाली महिला एंड्रिया एलिस ने अपनी दादी के बगीचे को सजाने के लिए ऑनलाइन झंडा ऑर्डर किया था। उन्हें अपने सामान की डिलीवरी मिल गई थी। गार्डन को सजाने के लिए जैसे ही महिला ने बॉक्स से झंडे निकाले को हाथ बढ़ाया तो वह दंग रह गई। पैकेट में उन्हें कोरोना परीक्षण के स्वैब टेस्ट का नमूना मिला। इसे देखते ही महिला ने तुरंत पुलिस को फोन किया, जिसने मामले को काउंटी स्वास्थ्य विभाग के पास भेज दिया। जांच में पाया गया कि इसमें एक इस्तेमाल किया हुआ स्वाब है। इसके साथ ही वर्जीनिया के एक व्यक्ति की जानकारी भी दी गई थी।

एलिस का कहना है कि उन्होंने पैकेट से झंडे निकाले और अपनी चाची से कहा, 'देखो ये कितनी प्यारी हैं'। इसके बाद उन्होंनेपैकिंग की पर्ची निकाली और फिर लिफाफे के अंदर कुछ गहराई से देखा और उसे बाहर खींच लिया। यह एक बायोहार्ड बैग था जिसमें किसी का COVID-19 परीक्षण नमूना था। ये देख महिला को यकीन नहीं हुआ। उन्हें कोरोना संक्रमण का डर सताने लगा। उन्होंने उस बायोहार्ड बैग को बिना खोले पुलिस के हवाले कर दिया। जिसे बाद में मेडिकल विभाग के हवाले कर दिया गया। घटना के बाद विस्कॉन्सिन स्थित कोहल ने माफीनामा जारी किया। साथ ही मामले की जांच शुरू करने की बात कही है।

Show More
Soma Roy
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned