9 महीने की गर्भवती महिला का हैराने वाला कारनामा, 5 मिनट में दौड़ी 1.6 किमी, देखें वीडियो

अक्सर देखा जाता है कि परिवार में जब कोई गर्भवती महिला रहती है तो उसके स्वास्थ्य को लेकर सभी सजग रहते है। डॉक्टर भी उसे खुद का ध्याल रखने के लिए कहते है। प्रेग्नेंट महिला का उठने-बैठने से लेकर खान-पीने को तक विशेष ख्याल रखते है। लेकिन एक 9 महीने की गर्भवती महिला ने 1.6 किलोमीटर की दौड़ लगाकर सभी को चौंका दिया है।

By: Shaitan Prajapat

Published: 19 Oct 2020, 09:57 PM IST

अक्सर देखा जाता है कि परिवार में जब कोई गर्भवती महिला रहती है तो उसके स्वास्थ्य को लेकर सभी सजग रहते है। डॉक्टर भी उसे खुद का ध्याल रखने के लिए कहते है। प्रेग्नेंट महिला का उठने-बैठने से लेकर खान-पीने को तक विशेष ख्याल रखते है। लेकिन एक 9 महीने की गर्भवती महिला ने 1.6 किलोमीटर की दौड़ लगाकर सभी को चौंका दिया है। इन दिनों सोशल मीडिया पर इस महिला का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। सभी लोग इस महिला की जमकर तारीफ कर रहे है।

यह भी पढ़े :— कोविड 19 मरीजों के लिए डॉक्टर ने पीपीई किट में किया डांस, लोगों ने रितिक से की तुलना

पति ने रखी थी ये शर्त
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडिया को Michael Myler ने यूट्यूब पर शेयर किया है। इस वीडिया में उनकी प्रेग्नेंट वाइफ Makenna दौड़ती नजर आ रही है। उन्होंने अपनी वाइफ के साथ एक शर्त लगाई थी। उनके मुताबिक, 9वें महीने में उनकी वाइफ 8 मिनट में एक मील की दौड़ पूरी करती लेकिन उनकी वाइफ ने ऐसा नहीं होने दिया बल्कि उन्होंने 9वें महीने में 5.25 सेकेंड में ये दौड़ पूरी कर दी।

यह भी पढ़े :— वीडियो का चढ़ा खूमार, जान दाव पर लगा 22वीं मंजिल पर दिखाया ऐसा करतब

यूजर ने बताया आयरन लेडी
Michael Myler शर्त लगा कर अपनी पत्नी से हार गया। इस के साथ ही वह 100 डॉलर से हाथ धो बैठे। वहीं दूसरी बात वो खुश हैं कि वो अपनी पत्नी से हारे। क्योंकि जिस तरीके से वो दौड़ रही थीं उसके देखकर देखने वाले भी दंग रह गए कि प्रेग्नेंसी के अंतिम महीने में भी वो इतनी तेज दौड़ रही हैं। वीडियो को देकर सोशल मीडिया पर लोग महिला की तारीफ कर रहे है। एक यूजर ने लिखा कि वो गर्भवती नहीं हैं पर फिर भी इतनी तेज नहीं दौड़ पाते। जबकि एक यूजर ने इस महिला को आयरन लेडी कह दिया। इस प्रकार लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Shaitan Prajapat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned