script6 साल से एक ही ब्वॉयफ्रेंड को डेट कर रही थी जुड़वां बहनें, अब इस फैसले ने उड़ाए लोगों के होश | worlds most identical twins want to marry with shared boyfriend | Patrika News

6 साल से एक ही ब्वॉयफ्रेंड को डेट कर रही थी जुड़वां बहनें, अब इस फैसले ने उड़ाए लोगों के होश

Published: Dec 27, 2018 03:19:01 pm

Submitted by:

Vinay Saxena

जुड़वां बहनों ने एक ही ब्वॉयफ्रेंड से शादी करने का मन बना लिया है।

omg

6 साल से एक ही ब्वॉयफ्रेंड को डेट कर रही थी जुड़वां बहनें, अब इस फैसले ने उड़ाए लोगों के होश

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के पर्थ में रहने वाली दो जुड़वां बहनें एक बार फिर चर्चा में हैं। खबर है कि दोनों शादी करने जा रही हैं, लेकिन उनका दूल्हे दो नहीं बल्कि एक ही है। जी हां, आपने सही सुना। एक जैसा दिखने वाली ये बहनें एक ही शख्स से शादी करने जा रही हैं।
एक जैसा दिखने के लिए खर्च कर चुकी हैं 1.5 करोड़ रुपए

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के पर्थ शहर की दो जुड़वां बहनें एना और लूसी डेसिंक एक जैसा दिखने की ख्वाहिश में अपने आइब्रो, होंठ, गाल यहां तक कि ब्रेस्ट इम्प्लांट जैसी सर्जरी पर 1.5 करोड़ रुपए खर्च कर चुकी हैं।
एक की ब्वॉयफ्रेंड को कर रही थीं डेट, अब करेंगी शादी

दोनों बहनें एक जॉब, एक कार, एक फेसबुक अकाउंट यहां तक कि एक ही ब्वॉयफ्रेंड शेयर करती हैं। दोनों अपने ब्वॉयफ्रेंड ब्रायन को 2012 से डेट कर रही हैं। बताया जा रहा है कि अब दोनों ने इसी ब्वॉयफ्रेंड ब्रायन से शादी करने का मन बना लिया है।
ब्रायन के बच्चे की मां बनना चाहती हैं दोनों बहनें

एक इंटरव्यू में ब्रायन ने कहा था कि दोनों के साथ एक-सा बर्ताव करना बेहद मुश्किल काम है। मुझे दोनों के प्रति एक जैसा व्यवहार करना पड़ता है। हालांकि, अब आदत पड़ गई है और वह खुश हैं। वहीं, दोनों बहनों का कहना है कि वह ब्रायन के बच्चे की मां बनना चाहती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो