scriptकोरोना के खिलाफ जंग में उतरे रेसलर, लोगों को पकड़कर पहना रहे है मास्क | Wrestlers in battle against Corona, wearing people and wearing masks | Patrika News

कोरोना के खिलाफ जंग में उतरे रेसलर, लोगों को पकड़कर पहना रहे है मास्क

locationनई दिल्लीPublished: Mar 14, 2021 11:03:35 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

जो लोग बिना मास्क के घूम रहे हैं रेसलर उनसे मास्क पहनने के लिए आग्रह कर रहे हैं। जो ऐसा नहीं मान रहे हैं उनको पकड़ कर जबरन मास्क पहनाया जा रहा है।

Wrestlers

Wrestlers

नई दिल्ली। महामारी कोरोना वायरस ने पिछले एक साल से दुनिया भर में अपना आतंक मचा रखा है। इस महामारी ने कई लोगों की जान ले ली है, वहीं लाखों की संख्या में लोग इस बीमारी से जूझ रहे हैं। एक साल से भी ज्यादा का समय हो गया है लेकिन अभी तक इस बीमारी का कोई इलाज नहीं मिला है। हालांकि दुनिया के कई इलाकों में वापस लॉकडाउन लगा दिया गया है। घर से बिना मास्क लिखी निकलने पर पाबंदी लगा रखी है। उसके बाद भी कुछ लोग बिना मास्क लगाएं बाजार में घूम रहे हैं। जो लोग बिना मास्क के घूम रहे हैं रेसलर उनसे मास्क पहनने के लिए आग्रह कर रहे हैं। जो ऐसा नहीं मान रहे हैं उनको पकड़ कर जबरन मास्क पहनाया जा रहा है। यह अनोखी घटना घटना मैक्सिको की है। सोशल मीडिया पर इस के वीडियो और फोटोस वायरल हो रहे हैं।

रेसलर्स ने शुरू की कोरोना के खिलाफ जंग
सोशल मीडिया पर मेक्सिको का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। यहां पर कोरोना के खिलाफ जारी जंग में अब रेसलर भी उतर आए है। Lucha libre रेसलर्स ने अमेरिका के सबसे बड़े थोक खाद्य बाजार को कोविड के खिलाफ लड़ाई का अखाड़ा बना दिया है। यहां रेसलर बिना मास्क लोगों से मास्क पहनने की अपील कर रहे है। बहुत लोग उनका कहना मान रहे है। लेकिन कुछ लोग उनकी बात पर ध्यान नहीं दे रहे है। उन लोगों को पकड़कर रेसलर जबरन मास्क पहनवा रहे है।

 

यह भी पढ़े :— दुनिया का सबसे अमीर एथलीट: सोने के कप में पीते है ड्रिंक, दोस्तों पर खर्च करते है अरबों रुपए

 

https://twitter.com/Reuters/status/1370620640525496321?ref_src=twsrc%5Etfw

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो
कोरोना के खिलाफ रेसलर की जंग का वीडियो को ट्विटर पर @Reuters नाम के यूजर ने साझा किया है। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘Luca Libra रेसलर्स मेक्सिको शहर में लोगों से मास्क लगाने का आग्रह करते हुए।’ वीडियो को देखकर सभी लोग रेसलर के काम की तारीफ कर रहे है। इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे है और दिल खोकर लाइक भी कर रहे है। वीडियो रेसलर्स अपनी ट्रेडिशनल ड्रेस में बाजार में घूम रहे हैं। बिना मास्क पहनले लोगों से मास्क पहनने के लिए कह रहे है। जो मास्क नहीं पहन रहे है उसे पकड़कर मास्क पहनाते और उस पर सैनिटाइजर छिड़कते भी नजर आ रहे हैं। मास्क को लेकर लोगों का जागरूक कर रहे है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zwwai

ट्रेंडिंग वीडियो