script

केवल देर से पहुंचने वाले लोग ही समझ सकते हैं

Published: Mar 29, 2015 02:11:00 pm

यदि आप देर से भी आएं हैं तो यह आपका स्टाइल है बाकी जो वक्त पर आए हैं वे थोड़ा
जल्दी आ गए हैं

हम कोशिश करते हैं, बहुत कोशिश करते हैं की वक्त पर अपनी अपो इंटमेंट के लिए पहुंच जाएं। हम दूसरों की तरफ आंखे घूमाते हुए देखते हैं कि वे समय पर आए हैं और खुदकी तरफ शर्म से देखते हैं की हम देर से आए हैं और सबसे माफी मांग रहे हैं। यदि आप समय पर पहुंचने वालों में से हैं तो आप इसे नहीं पढ़ें क्युंकी केवल देर से पहुंचने वाले लोग ही इस बात को समझ सकते हैं।

जब आप अपने फ्रेंड्स को या बॉयफ्रेंड को मेसेज करते हैं कि आप पांच मिनट की दूरी पर हैं तो इसका मतलब है कि आप अभी तक बिस्तर में ही हैं। या तो आप उठे नहीं हैं या आप किसी किताब या फि ल्म में इतने खोए हैं कि आप उसे छोड़ ही नहीं पा रहे हैं।

यदि यदा कदा आप गलती से वक्त पर या वक्त से पहले पहुंत गए तो आपके दोस्तों को भरोसा होना मुश्कील होगा। वह जितनी देर आपके साथ होंगे उतनी ही बार आपको इस बारे में बोलते रहेंगे।

आप हमेशा भागते रहते हैं यहां से वहां, एक जगह से दूसरी जगह, जैसे आपको हमेशा वक्त की कमी है।

आप हमेशा माफी मांगते रहते हैं कभी खुदको कोस कर तो कभी वक्त पर आने वाले की तारिफ करके। माफ करना में लेट हुं। सोरी, में वक्त पर नहीं आ पाइ। सोरी आप तो वक्त पर हैं। यह कुछ खास लाइनें हैं जो अकसर देर से पहुंचने वाले लोह दोहराते हैं।

हर रोज सुबह वक्त से पहले का अलार्म लगाते हैं लेकिन अलार्म बंद करने के बजाए उसका स्नूज ओप्शन आपको ज्यादा पसंद है ताकि वह बार बार बजता रहे और आप थोड़ी और देर सो जाएं।

हर बार आप लेट होते हैं और हर बार आप कसम खा लेते हैं कि अगली बार ओर्गेनाइज्ड हो जाएंगे और पंचुअल भी। लेकिन यह कभी नहीं होता।

घड़ी तो आपको कभी पसंद नहीं आएगी। आप जब भी उसकी तरफ द ेखते होंगे आपको लगता होगा की आप किसी काम के लिए लेट हैं।

अब तो आपके पास हर बार के लिए नए बहाने हैं और आप तो मास्टर हो चुके हैं कि यदि आप देर से भी आएं हैं तो यह आपका स्टाइल है बाकी जो वक्त पर आए हैं वे थोड़ा जल्दी आ गए हैं।

आपके लेट होने की वजह से आप एक बात और सिखे हैं कि आप 5 से 10 मिनट में तैयार हो जाते हैं और आप कहीं पर भी जाने के लिए तैयार हैं। लेकिन अब आपको किसी बात की या किसी की परवाह भी नहीं है कि आपको फैशनेबल दिखना है, आपके लिए आप जैसे हैं वैसे ही सही हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो