scriptपाकिस्तान के ग्वादर में 10 मजदूरों की गोली मारकर हत्या | 10 workers killed gwadar port in pakistan | Patrika News

पाकिस्तान के ग्वादर में 10 मजदूरों की गोली मारकर हत्या

locationश्री गंगानगरPublished: May 13, 2017 09:19:00 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

पाकिस्तान के बलूचिस्तान में बंदरगाह शहर ग्वादर में शनिवार को गोलीबारी की दो अलग-अलग घटनाओं में कम से कम 10 मजदूरों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए हैं।

Gwadar Port

Gwadar Port

पाकिस्तान के बलूचिस्तान में बंदरगाह शहर ग्वादर में शनिवार को गोलीबारी की दो अलग-अलग घटनाओं में कम से कम 10 मजदूरों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए हैं। जियो न्यूज के मुताबिक, घटना ग्वादर के पिशगन और गंथ रोड इलाके की है। मोटरसाइकिलों पर सवार अज्ञात हमलावरों ने मजदूरों पर अंधाधुंध गोलीबारी की और घटनास्थल से फरार हो गए।
बलूचिस्तान प्रांत के गृहमंत्री, सरफराज बुग्ती ने बताया कि हमले के समय मजदूर सड़क निर्माण परियोजनाओं पर काम कर रहे थे। किसी भी समूह ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है। स्थानीय अर्धसैनिक बल तलाशी अभियान में लगे हुए हैं।
बुग्ती ने हमले की निंदा करते हुए कहा कि हम आतंकवादियों के सामने नहीं झुकेंगे। ग्वादर के उपायुक्त नईम बजई ने कहा कि सभी पीडि़त सिंध प्रांत के पड़ोसी नौशेरो फिरोज जिले के निवासी थे।
यह घटना ऐसे समय में हुई है, जब पाकिस्तान और चीन ने विभिन्न अवसंरचना समझौतों पर हस्ताक्षर किए हैं। इसमें बंदरगाहों की स्थापना और ग्वादर बंदरगाह के विकास संबंधित समझौते शामिल हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो