scriptअफगानिस्तानः कंधार के सैन्य अड्डे पर तालिबान ने किया हमला, 15 सैनिकों की मौत | 15 Afghan soldiers killed in Taliban attack | Patrika News
विदेश

अफगानिस्तानः कंधार के सैन्य अड्डे पर तालिबान ने किया हमला, 15 सैनिकों की मौत

अफगानिस्तान में तालिबानी आतंकियों के हमले लगतार तेज होते जा रहे हैं। अफगानिस्तान के कंधार प्रांत में एक सैन्य अड्डे पर एक बार फिर तालिबान ने हमला किया है।

May 27, 2017 / 11:10 am

Abhishek Pareek

अफगानिस्तान में तालिबानी आतंकियों के हमले लगतार तेज होते जा रहे हैं। अफगानिस्तान के कंधार प्रांत में एक सैन्य अड्डे पर एक बार फिर तालिबान ने हमला किया है। इस हमले में 15 सैनिक मारे गए और पांच अन्य घायल हो गए। 
रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता दौलत वजीरी ने बताया कि तालिबानी आतंकवादियों के एक समूह ने गुरुवार रात शाह वली कोट जिले में एक सैन्य अड्डे पर हमला कर दिया। हमले में कम से कम 15 सैनिक मारे गये। 
वजीरी ने बताया कि हमले में कुछ आतंकवादी भी मारे गये हालांकि उनकी संख्या की जानकारी नहीं दी। शाह वली कोट में पिछले तीन दिन में यह दूसरा हमला है। इसी सैन्य अड्डे पर मंगलवार सुबह हुए एक अन्य हमले में 10 सैनिक और 12 आतंकवादी मारे गए थे। 
वजीरी ने बताया कि जिले में अब सुरक्षा व्यवस्था बेहतर हो गर्इ है और यह सुरक्षा बलों के नियंत्रण में है। पड़ोसी प्रांत जाबुल में 20 मई की रात विभिन्न पुलिस चौकियों पर तालिबान के हमले में 20 पुलिसकर्मी मारे गए और 10 से अधिक घायल हो गए। 

Home / world / अफगानिस्तानः कंधार के सैन्य अड्डे पर तालिबान ने किया हमला, 15 सैनिकों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो