scriptदर्दनाक सड़क हादसे से हिल गया ये देश, सवारियों से भरी बस पलटने से 33 लोगों की मौत | 33 people killed in accidents over Carnival in Bolivia | Patrika News

दर्दनाक सड़क हादसे से हिल गया ये देश, सवारियों से भरी बस पलटने से 33 लोगों की मौत

Published: Mar 01, 2017 09:00:00 am

Submitted by:

Nakul Devarshi

24 से 27 फरवरी तक चले कार्निवाल के दौरान सड़क दुर्घटना में 24 लोगों की मौत हुई है। स्थानीय लोगों ने घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों को बचाने की कोशिश की लेकिन किसी की जान नहीं बच सकी।

दक्षिण अमेरिकी देश बोलिविया में सड़क दुर्घटनाओं में 33 लोगों की मौत हो गई है। बोलिविया के उप परिवहन पुलिस प्रमुख इरिक पानियागुआ ने कहा कि 24 से 27 फरवरी तक चले कार्निवाल के दौरान सड़क दुर्घटना में 24 लोगों की मौत हुई है। 
प्रारंभिक रिपोर्ट से पता चलता है कि मंगलवार को पहली घटना में एक मिनी बस पलट गई जिसमें 17 लोगों की मौत हो गई। इसमें छह पुरुष, नौ महिलाएं तथा दो बच्चे शामिल हैं। 
पानियागुआ ने कहा कि स्थानीय लोगों ने घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों को बचाने की कोशिश की लेकिन किसी की जान नहीं बच सकी। एक अन्य घटना में लिकोमा के पास क्लिफ में एक बस पलटने से 7 लोगों की मौत हो गई और 10 अन्य घायल हो गए। 
उन्होंने कहा इसके अलावा शुक्रवार और रविवार के बीच हुए सड़क दुर्घटना में नौ लोगों की मौत हो गई है। गौरतलब है कि वर्ष 2016 में चार दिनों तक चले कार्निवल में 52 लोगों की मौत हुई थी जिसमें ज्यादातर लोगों की मौत अत्यधिक शराब पीने से हुई थी। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो