scriptChina: AC कंटेनर में अवैध तरीके से भरकर जा रहे थे लोग, 8 की मौत | 8 people traveling illegally in refrigerated truck died in China | Patrika News
विदेश

China: AC कंटेनर में अवैध तरीके से भरकर जा रहे थे लोग, 8 की मौत

चीनी की मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक ये घटना चीन के हेनान प्रांत की राजधानी झेंग्झौ से लगभग 140 किलोमीटर दक्षिण की है। अधिकारियों ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। जिसमें ड्राइवर भी जांच की जद में है।

नई दिल्लीJun 17, 2024 / 12:21 pm

Jyoti Sharma

8 people traveling illegally in refrigerated truck died in China

Representational Image

China: चीन के हेनान में माल ले जाने वाले चिलर लॉरी यानी रेफ्रिजरेटेड ट्रक (ठंडा) में सामान के साथ अवैध तरीके से लोगों को ठूंस कर लाया जा रहा था। जिसमें दम घुटने से 8 लोगों की मौत हो गई। जब ट्रक अपने गंतव्य स्थान पर पहुंचा और लॉरी में लोगों को बाहर निकालने के लिए दरवाजा खोला तो ये लोग अंदर बेहोश पड़े। आनन-फानन इन लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। 
चीनी की मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक ये घटना चीन (China) के हेनान प्रांत की राजधानी झेंग्झौ से लगभग 140 किलोमीटर दक्षिण की है। अधिकारियों ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। जिसमें ड्राइवर भी जांच की जद में है। 
ये भी पढ़ें- सऊदी अरब में भीषण गर्मी से 14 हजयात्रियों की मौत, 17 लापता, बढ़ सकती है मरने वालों की संख्या

अधिकारियों ने कहा है कि जिन लोगों की मौत हुई है उन्हें गलत तरीके से ले जाया जा रहा था। जिनकी पहचान अभी तक नहीं हुई है। यानी अभी ये पता नहीं लग पाया है कि मरने वाले चीन के नागरिक हैं या फिर विदेशी हैं। 

Hindi News/ world / China: AC कंटेनर में अवैध तरीके से भरकर जा रहे थे लोग, 8 की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो