scriptपाकिस्तान में अफगान दूतावास के अधिकारी की गोली मारकर हत्या, गार्ड गिरफ्तार | afghan diplomat was killed allegedly by a security guard in pakistan | Patrika News

पाकिस्तान में अफगान दूतावास के अधिकारी की गोली मारकर हत्या, गार्ड गिरफ्तार

Published: Feb 06, 2017 03:59:00 pm

अफगानी राजदूत उमर जाखिलवाल ने अपने आधिकारिक फेसबुक अकाउंट पर गोलीबारी की पुष्टि की है।

pakistan

pakistan

पाकिस्तान के कराची शहर में अफगानिस्तान वाणिज्य दूतावास में एक अफगानी राजनयिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। तो वहीं पाकिस्तानी अधिकारियों ने बताया कि इस हत्या के पीछे आपसी विवाद का मामला नजर आता है। 
https://twitter.com/ANI_news/status/828518389643489280
पुलिस अधिकारी साकिब इस्माइल ने बताया कि एक निजी गार्ड ने अफगानी राजनयिक की हत्या कर दी है। जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही उन्होंने कहा कि हत्या करने वाला गार्ड भी अफगानी नागरिक है। जिसने हत्या के लिए स्वचालित हथियार का इस्तेमाल किया है। एक अन्य पुलिस अधिकारी उपमहानिरीक्षक आजाद खान ने पत्रकारों को बताया कि घटना का कारण निजी रंजिश हो सकती है। 
तो वहीं पाकिस्तान में अफगानी राजदूत उमर जाखिलवाल ने अपने आधिकारिक फेसबुक अकाउंट पर गोलीबारी की पुष्टि की है। उन्होंने लिखा है कि कराची में अफगानी महावाणिज्य दूतावास के अन्दर गोलीबारी हुई। जहां एक एक अफगानी गार्ड ने यह गोलीबारी की जिसमें एक राजनयिक मारा गया। ऐसा प्रतीत होता है कि निजी विवाद के कारण इस घटना को अंजाम दिया गया है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो