scriptAmerica California Four Indians Including Eight Months Baby Kidnapped | अमरीका के कैलिफोर्निया में भारतीय मूल के चार लोग किडनैप, 8 महीने की मासूम भी शामिल | Patrika News

अमरीका के कैलिफोर्निया में भारतीय मूल के चार लोग किडनैप, 8 महीने की मासूम भी शामिल

locationनई दिल्लीPublished: Oct 04, 2022 11:16:15 am

अमरीका के कैलिफोर्निया से बड़ी खबर सामने आई है। यहां के मर्सिड काउंटी में भारती मूल के चार लोगों के अपहरण के मामले से हड़कंप मच गया है। यूएस से लेकर भारत तक इस किडनैपिंग की गूंज सुनाई दे रही है।

America California Four Indians Including Eight Months Baby Kidnapped
America California Four Indians Including Eight Months Baby Kidnapped
अमरीका के कैलिफोर्निया से बड़ी खबर सामने आई है। यहां के मर्सिड काउंटी से सोमवार को भारतीय मूल के चार लोग अगवा कर लिए गए हैं। खास बात यह है कि, इन अगवा किए गए चार लोगों में आठ महीने की एक बच्ची और उसके माता-पिता भी शामिल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मर्सिड काउंटी शेरिफ कार्यालय ने एक बयान में कहा कि 36 वर्षीय जसदीप सिंह, 27 वर्षीय जसलीन कौर, उनकी 8 महीने की बच्ची आरोही ढेरी के साथ 39 वर्षीय अमनदीप सिंह का अपहरण किया गया है। इस किडनैपिंग से हर तरफ हड़कंप मच गया है।
 
कैलिफोर्निया की पुलिस की ओर से जारी की गई जानकारी के मुताबिक, इन लोगों ने इनका अपहरण किया है वे संदिग्ध हथियारबंद और खतरनाक हैं।

घटना के बारे में ज्यादा जानकारी अभी साझा नहीं की गई है, क्योंकि जांच अभी भी अपने प्रारंभिक चरण में है।
वहीं पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, परिवार के चारों सदस्यों को जबरदस्ती राजमार्ग 59 के 800 ब्लॉक में एक व्यवसाय से किडनैप किया गया।

यह भी पढ़ें

कैल्शियम के सेवन से ही नही, इस तरह भी मजबूत रखी जा सकती हैं हड्डियां

इसके पीछे फिरोती मुख्य वजह है यह भी अभी तक साफ नहीं हो पाया है, क्योंकि अपहरणकर्ताओं की ओर से इसको लेकर अब तक कोई डिमांड नहीं की गई है।

पुलिस ने लोगों से की ये अपील
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कथित अपहरण का स्थान खुदरा विक्रेताओं और रेस्तरां के साथ एक सड़क मार्ग है. एनबीसी न्यूज ने बताया कि पुलिस अधिकारियों ने अब तक किसी भी संदिग्ध या संभावित मकसद के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।
वहीं शेरिफ कार्यालय ने सोमवार को अपने बयान में कहा, "हम जनता से संदिग्ध या पीड़ित के पास नहीं जाने के लिए कह रहे हैं." अधिकारियों ने कहा कि लोग संदिग्ध या पीड़ितों से संपर्क न करें और अगर वे दिखाई दें तो 911 पर कॉल करें।

यह भी पढ़ें

अमरीका में भारतवंशी को मिला लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड, राष्ट्रपति बाइडेन ने किया सम्मानित

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.