scriptAmerica: Sikh student was handcuffed for wearing a Kirpan, action aske | America: कृपाण धारण करने पर सिख छात्र को पहनाई हथकड़ी, अब पुलिस अधिकारी पर एक्शन की मांग | Patrika News

America: कृपाण धारण करने पर सिख छात्र को पहनाई हथकड़ी, अब पुलिस अधिकारी पर एक्शन की मांग

locationजयपुरPublished: Sep 27, 2022 11:51:07 am

Submitted by:

Swatantra Jain

सोशल मीडिया पर पिछले दिनों एक वीडियो वायरल हुआ कि अमरीका की पुलिस का एक अधिकारी सिख युवक से कृपाण लेने की कोशिश कर रह रहा है। नहीं देने पर अधिकारी उसे हथकड़ी लगा देता है। घटना का वीडियो शुरू में छात्र द्वारा शेयर किया गया था। जिसके बाद यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। ...मामले में यूनिवर्सिटी प्रशासन ने गलती मानी है और अब पुलिस अधिकारी पर एक्शन की मांग की जा रही है।

sikh_student_arrested_over_kripan.jpg
,,,,,,,,
अमरीका में एक सिख छात्र को कृपाण पहनने के लिए हिरासत में लिया गया। अमरीकी पुलिस द्वारा बदसलूकी का यह मामला नॉर्थ कैरोलिना यूनिवर्सिटी का है। सिख छात्र को कथित तौर पर पांच सिख काकरों के अभिन्न अंगों में से एक कृपाण पहनने के लिए यूनिवर्सिटी कैंपस से हिरासत में लिया गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो देखा जा सकता है कि अमेरिकी पुलिस अधिकारी सिख युवक से कृपाण लेने की कोशिश कर रह रहा है। घटना का वीडियो शुरू में छात्र द्वारा शेयर किया गया था। जिसके बाद यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.