scriptAnother horrific terrorist attack in Kabul within a month, Shia-Hazara | एक माह में ही काबुल में एक और भीषण आतंकी हमला, निशाने पर शिया-हजारा समुदाय, दो दर्जन से अधिक छात्रों की हत्या | Patrika News

एक माह में ही काबुल में एक और भीषण आतंकी हमला, निशाने पर शिया-हजारा समुदाय, दो दर्जन से अधिक छात्रों की हत्या

locationजयपुरPublished: Sep 30, 2022 11:32:15 am

Submitted by:

Swatantra Jain

Attack On Kabul School : तालिबान ने पुष्टि की है कि अफगानिस्तान की राजधानी काबुल के पड़ोस में शिया इलाके में शुक्रवार सुबह एक विस्फोट हुआ है। स्थानीय मीडिया ने बताया कि धमाका दशती बारची इलाके में एक स्कूल के अंदर हुआ। तालिबान की ओर से गृह मंत्रालय के प्रवक्ता अब्दुल नफी ताकोर ने कहा कि धमाका तड़के सुबह आठ बजे के करीब हुआ। ता कोर ने कहा, "हमारी टीमें अधिक जानकारी के लिए विस्फोट स्थल पर रवाना हो गई हैं।" अफगान पत्रकार बिलाल सरवरी ने अपने ट्वीट थ्रेड में इस हमले की जानकारी दी है।

afghn_terror_attack.jpg
मात्र 25 दिनों में काबुल से एक और आतंकी हमले की खबर आ रही है। अफगानिस्तान से अब एक स्कूल पर भयानक आतंकवादी हमले की खबर आ रही है। अनुमान लगाया जा रहा है कि इसमें 24 लोगों की मौत हुई है जिसमें ज्यादातर स्कूली छात्र थे। इसके पहले 5 सितंबर को रशिया के दूतावास के गेट पर आतंकी हमला हुआ था जिसमें दो रशियन राजदूत समेत कई स्थानीय लोग मारे गए थे।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.