scriptऑस्ट्रेलियार्इ मीडिया के लिए ‘खलनायक’ बने विराट, अधिकारी को बोतल फेंककर मारने का आरोप | Australian media attack on Virat Kohli says virat behave like villain | Patrika News

ऑस्ट्रेलियार्इ मीडिया के लिए ‘खलनायक’ बने विराट, अधिकारी को बोतल फेंककर मारने का आरोप

Published: Mar 11, 2017 11:18:00 am

Submitted by:

Abhishek Pareek

बेंगलुरु टेस्ट में डीआरएस विवाद के बाद से भारत आैर ऑस्ट्रेलिया के बीच बयानों की जंग जारी है।

बेंगलुरु टेस्ट में डीआरएस विवाद के बाद से भारत आैर ऑस्ट्रेलिया के बीच बयानों की जंग जारी है। ऑस्ट्रेलिया मीडिया अब इस जंग में कूद पड़ा है। ऑस्ट्रेलियार्इ मीडिया ने इस विवाद में भारतीय कप्तान विराट कोहली को ‘खलनायक’ बताया है। 
दे डेली टेलीग्राफ की खबर के अनुसार विराट कोहली ने एक ऑस्ट्रेलियार्इ अफसर को एनर्जी ड्रिंक की बोतल फेंक कर मारी थी। अखबार ने आरोप लगाया है कि विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलियार्इ बाॅक्स की आेर भद्दे इशारे किए आैर बल्लेबाज पीटर हैंडसकोंब की आेर देख लेने के अंदाज में इशारा भी किया। 
साथ ही बेंगलुरू टेस्ट में विराट के रवैये को खेल भावना को ठेस पहुंचाने वाला बताया है। साथ ही अन्य अखबारों ने भी विराट के रवैये की आलोचना की है। 

इसके साथ ही द डेली टेलीग्राफ ने यह भी आरोप लगाया कि भारतीय कोच अनिल कुंबले दूसरी दूसरी पारी में आउट होने के तुरंत बाद अफसरों के बाॅक्स में घुस गए थे। 
हम आपको बता दें कि बेंगलुरु टेस्ट में डीआरएस विवाद में बीसीसीआर्इ ने ऑस्ट्रेलियार्इ कप्तान स्टीवन स्मिथ आैर पीटर हैंडसकोंब के खिलाफ आर्इसीसी में शिकायत दर्ज कराने का निर्णय लिया था, लेकिन कुछ ही घंटों बाद ये निर्णय वापस लेने की जानकारी दी। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो