scriptपुलिस प्रमुख चला रहा था पुरुष सेक्स रैकेट !  | Charges of operating male sex racket on Head of Police staff | Patrika News

पुलिस प्रमुख चला रहा था पुरुष सेक्स रैकेट ! 

Published: Feb 18, 2016 11:06:00 am

Submitted by:

Nakul Devarshi

कोलंबिया के पुलिस प्रमुख पर सेक्स रैकेट चलाने का संगीन आरोप लगा है।  चौंकाने वाली बात ये है कि पुलिस प्रमुख पर पुरुष सेक्स रैकेट चलाने के आरोप लग रहे हैं।

कोलंबिया के पुलिस प्रमुख पर सेक्स रैकेट चलाने का संगीन आरोप लगा है। चौंकाने वाली बात ये है कि पुलिस प्रमुख पर पुरुष सेक्स रैकेट चलाने के आरोप लग रहे हैं। इन आरोपों के बाद आरोपित पुलिस प्रमुख ने बुधवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। 

एक समाचार एजेंसी के अनुसार, महानिरीक्षक कार्यालय की ओर से मंगलवार को घोषणा की गई कि जनरल रोडोल्फो पालोमिनो पर लगे आरोपों की जांच की जा रही है।

पालोमिनो ने कहा, ”मैंने राष्ट्रपति (जुआन मैनुअल सैंटोस) से मुझे नेशनल पुलिस के निदेशक पद से बर्खास्त करने का अनुरोध करने का निर्णय लिया है।”

उन्होंने कहा कि वह ‘बिल्कुल निर्दोष’ हैं और आरोपों की जांच कर रहे आईजी कार्यालय से अनुरोध किया है कि मामले की विस्तृत जांच करे।

पालोमिनो ने कहा, ”अटॉर्नी जनरल कार्यालय मामले की जांच कर रहा है और अब तक की जांच में मेरी सेक्स रैकेट संचालित करने में संलिप्तता का कोई सबूत नहीं मिला है। मुझे यकीन है कि महानिरीक्षक के कार्यालय को भी कुछ नहीं मिलेगा।”

राष्ट्रपति सैंटोस ने पालोमिनो का इस्तीफा स्वीकार कर लिया है और इसे उनका ‘ईमानदारीपूर्ण कदम’ बताया। उन्होंने उनका कार्यभार जनरल जॉर्ज हेर्नान्दो नीटो को सौंप दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो