scriptलैंडिंग के दौरान प्लेन में लगे ज़बरदस्त झटके, अंदर बैठे पैसेंजर्स के सिर बैगेज लॉकर्स से टकराए, कई यात्रियों की हालत नाज़ुक | China Eastern Airlines hits turbulence, many injured | Patrika News

लैंडिंग के दौरान प्लेन में लगे ज़बरदस्त झटके, अंदर बैठे पैसेंजर्स के सिर बैगेज लॉकर्स से टकराए, कई यात्रियों की हालत नाज़ुक

locationउज्जैनPublished: Jun 19, 2017 11:45:00 am

Submitted by:

Nakul Devarshi

पेरिस से कुनमिंग आ रहे चाइना ईस्टर्न एयरलाइंस के विमान के हवाई अड्डे पर उतरते समय उसमें जबरदस्त झटका लगा , जिससे उसमें सवार यात्रियों के सिर सामान रखने वाले ऊपरी लाकरों से टकरा गए और सामान उन पर गिर पड़े।

दक्षिणी पश्चिमी चीन के कुनमिंग शहर में रविवार रात एक विमान में झटके लगने से उसमें सवार कम से कम 26 यात्री घायल हो गए। 

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के मुताबिक पेरिस से कुनमिंग आ रहे चाइना ईस्टर्न एयरलाइंस के विमान के हवाई अड्डे पर उतरते समय उसमें जबरदस्त झटका लगा , जिससे उसमें सवार यात्रियों के सिर सामान रखने वाले ऊपरी लाकरों से टकरा गए और सामान उन पर गिर पड़े। 
https://twitter.com/hashtag/Easternairlines?src=hash
घटना में 26 लोग लोग घायल हुए हैं, जिनमें चार की हालत गंभीर है। चाइना ईस्टर्न एयरलाइंस ने अपने आधिकारिक वीबो एकाउन्ट पर जारी पोस्ट में घायलों के विस्तृत जानकारी की पुष्टि किए बिना ही कहा कि विमान में सवार यात्रियों को चिकित्सा सुविधायें उपलब्ध कराई जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो