scriptबर्ष में दबी मिली कपल की 75 साल पुरानी बॉडी, शरीर पर मिले कपड़े और पैरों में जूते | Couple Body Found in Swiss Glacier- Expected to be Buried 75 Years ago | Patrika News

बर्ष में दबी मिली कपल की 75 साल पुरानी बॉडी, शरीर पर मिले कपड़े और पैरों में जूते

Published: Jul 19, 2017 07:33:00 pm

पुलिस ने बताया कि शव के पास से बैकपैक, डिब्बे, किताब, घड़ी और जूते भी बरामद किए गए हैं। तो वहीं यह जगह रिसॉर्ट लेस डायबलर्ट्स और स्की रिसॉर्ट के काफी करीब है।

स्विटजरलैंड के ग्लेशियर के बीच एक महिला और एक पुरष का शव मिला है। तो वहीं बताया जा रहा है कि ये शव 75 साल पुरानी हो सकती हैं। तो वहीं लगभग 8500 फीट की ऊंचाई पर सैनप्लेरोन ग्लेशियर पर मिले शव के ऊपर अभी भी कपड़े पड़े हुए हैं। जबकि भारी मात्रा में बर्ष में दबे होने के कारण दोनों लोगों के शव आज भी सुरक्षित हैं। 
वाशिंगटन पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि स्विटजरलैंड में 3000 मीटर की ऊंचाई पर स्थित एक स्की लिफ्ट कंपनी के एक कर्मचारी ने दोनों शव को देखा और पुलिस को इसके बारे में सूचना दी। जिसके बाद शुक्रवार को पुलिस ने आस-पास मिले दोनों शव को निकाला, और फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया। 
पुलिस ने बताया कि शव के पास से बैकपैक, डिब्बे, किताब, घड़ी और जूते भी बरामद किए गए हैं। तो वहीं यह जगह रिसॉर्ट लेस डायबलर्ट्स और स्की रिसॉर्ट के काफी करीब है। हालांकि पुलिस ने अब तक दोनों लोगों की पहचान उजागर नहीं की है। उनका कहना है कि इसके लिए डीएनए टेस्ट कराए जाएंगे।
स्थानीय मीडिया का कहना है कि ये लोग 1942 में गायब हुए मार्सिलीन और फ्रैन्सीन डुमोलिन हो सकते हैं जो 1942 में गायब हो गए थे। दोनों अपनी मौत के बाद सात बच्चे पीछे छोड़ गए थे। तो वहीं एक स्थानीय अखबार ने कपल की 79 वर्षीय बेटी से बातचीत की भी बात कही है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो