script

Elon Musk Tweet: एलन मस्क ने अपनी मौत को लेकर किया ट्वीट, ‘अगर मैं संदिग्ध स्थिति में मर जाता हूं तो…’

locationनई दिल्लीPublished: May 09, 2022 09:42:08 am

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

Elon Musk Tweets: दुनिया के सबसे अमीर आदमी और हाल ही में ट्विटर को खरीदने वाले एलन मस्क ने अब एक ऐसा ट्विट किया है, जिससे लाखों लोग हैरान है। एलन मस्क ने ट्विट किया कि यदि मैं संदिग्ध हालात में मर जाता हूं तो….

elon_musk_tweet.jpeg

Elon Musk Tweets: दुनिया के सबसे अमीर कारोबारी एलन मस्क अपने ट्वीट को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में ट्विटर खरीदने वाले एलन मस्क ने एक ऐसा ट्वीट किया है जिससे हर कोई हैरान है। एलन मस्क ने इस ट्वीट में अपनी संदिग्ध मौत के बारे में बात की है। दो घंटे पहले एलन मस्क ने यह ट्वीट किया है। संदिग्ध हालात में मौत की बात होने के कारण एलन मस्क के एक ट्वीट पर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

संदिग्ध स्थिति में मौत की बात करते हुए एलन मस्क ने ट्वीट किया कि अगर संदिग्ध परिस्थिति में मेरी मौत हो जाती है तो यह काफी हद तक nice knowin ya होगा। मस्क के इस ट्वीट का मतलब सीधे तौर पर तो किसी को समझ नहीं आ रहा है। हालांकि अंदाजा लगाया जा रहा है कि एलन मस्क ने nice knowin ya गाने का जिक्र किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार TWENTY2 नाम के बैंड की है, जो 2018 में आई थी।

https://twitter.com/elonmusk/status/1523465632502906880?ref_src=twsrc%5Etfw

मस्क के इस ट्वीट पर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है। खबर लिखे जाने तक एलन मस्क के इस ट्वीट को 75 हजार लोग रिट्वीट कर चुक थे। बता दें कि दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति और टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने हाल ही में माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर Twitter को खरीदा है। उन्होंने यह डील 44 बिलियन डॉलर में पूरी की है।

यह भी पढ़ेंः

भारत में निवेश करेंगे एलन मस्क! सीरम इंस्टीट्यूट के सीईओ अदार पूनावाला ने दी सलाह

टेस्ला और ट्विटर के अलावा एलन मस्क की दो और कंपनी द बोरिंग और SpaceX हैं। ट्विटर खरीदने के कुछ दिनों बाद ही उन्होंने ट्विट कर कोकाकोला खरीदने की बात भी कही थी। ट्वीट करते हुए एलन मस्क ने लिखा था कि कोकाकोला को खरीदकर कोकिन भर दूंगा। संदिग्ध हालातों में मौत की बात एलन मस्क ने क्यों की, यह अभी तक साफ तो नहीं हो सका है। लेकिन उनके महज एक लाइन लिखने से दुनिया भर के लाखों लोगों में हैरानी है।

ट्रेंडिंग वीडियो