scriptइमरान खान बिना कोकीन के दो घंटे भी नहीं रह सकते, पाक के मंत्री ने किया बड़ा दावा | Imran Khan is drug addict, can't live for 2 hours without cocaine, says Pak Minister | Patrika News

इमरान खान बिना कोकीन के दो घंटे भी नहीं रह सकते, पाक के मंत्री ने किया बड़ा दावा

Published: Jul 05, 2022 01:55:42 pm

Submitted by:

Mahima Pandey

Pakistan के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर वर्तमान सरकार के मंत्री ने ड्रग एडिक्ट के आरोप लगाए हैं। पाक मंत्री ने कहा कि वो दो घंटे भी बिना कोकीन और चरस के नहीं रह सकते हैं। इसी तरह के आरोप उनपर पहले भी लग चुके हैं।

Imran Khan is drug addict, can't live for 2 hours without cocaine, says Pak Minister

Imran Khan is drug addict, can’t live for 2 hours without cocaine, says Pak Minister

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर ड्रग एडिक्ट होने के आरोप लगते रहे हैं। ताजा मामले में पाकिस्तान के सबसे बड़े प्रांत पंजाब के गृह मंत्री अता तराड़ (Atta Tarar) ने इमरान खान पर आरोप लगाया है कि वो ड्रग के बिना दो घंटे भी नहीं रह सकते। उन्होंने दावा किया कि वो शुरू से ही ड्रग लेने के आदी रहे हैं और सभी जानते हैं कि उनके आलीशान बंगले बनीगाला तक ड्रग्स कौन पहुंचाता है। इससे पहले इमरान खान की पूर्व पत्नी भी उनपर ड्रग एडिक्ट के आरोप लगा चुकी है।
पाक मंत्री ने क्या कहा?
पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के गृह मंत्री अता तराड़ ने लाहौर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘”इमरान खान हमेशा से ही ड्रग एडिक्ट हैं। सरकार को पता है कि उनके आलीशान बंगले बनीगाला तक कौन ड्रग पहुंचाता है। वो बिना चरस और कोकीन के दो घंटे भी नहीं रह सकते।”

पाक मंत्री ने आगे कहा, ‘वो चरस तब से ले रहे जब वो एक क्रिकेटर थे। उन्हें ड्रग्स लेने के आरोप में सरकार कभी भी गिरफ्तार कर सकती है, लेकिन ऐसा करेंगे नहीं क्योंकि वो जेल में बिना ड्रग के रह नहीं पाएंगे। फिलहाल हम उनके शासनकाल में हुए अरबों रुपए के करप्शन की जांच कर रहे हैं।’
यह भी पढ़ें

अपनी ही दोषपूर्ण नीतियों के जाल में बुरी तरह फंस चुका है पाकिस्तान

पहले भी लगे हैं आरोप
गौरतलब है कि इमरान खान की दूसरी तलाकशुदा पत्नी रेहम खान भी उनपर ड्रग लेने के आरोप लगा चुकी हैं। उन्होंने कहा था कि वो ड्रग के इतने आदी हैं कि उसके बिना 2 घंटे भी रह नहीं सकते।

वर्ष 2020 में ऐसे ही आरोप पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज सरफराज नवाज ने भी इमरान खान पर लगाए थे। ये आरोप उन्होंने एक टीवी चैनल पर बातचीत के दौरान लगाए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो