script

घर में मां-बेटे की गोली मार कर हत्या, शक की सुई प्रेमी पर

locationकोटाPublished: Jan 21, 2018 11:37:10 pm

Submitted by:

Deepak Sharma

भीमगंजमंडी थाना इलाके में रविवार देर शाम अज्ञात व्यक्ति ने घर में घुसकर मां-बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी। शक प्रेमी पर
 
 

double murder in kota

double murder in kota

कोटा . भीमगंजमंडी थाना इलाके में रविवार देर शाम अज्ञात व्यक्ति ने घर में घुसकर मां-बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात करने के बाद आरोपित मौके से भाग गया। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। प्रथम दृष्टया वारदात महिला के प्रेमी द्वारा ही करने की आशंका जाहिर की जा रही है। पुलिस मामले की जांच व आरोपित की तलाश में जुट गई है।
यह भी पढ़ें

युवक को पहले चाकू-तलवारों से काटा, दम नहीं निकला तो गंडासे से सिर फोड़ा, हत्यारों का तांडव देख सन रह गया कोटा



चौपड़ा फार्म गली नम्बर दो निवासी नीरज पाराशर शाम करीब पौने सात बजे सब्जी लेने बाजार गया था। उसी दौरान एक व्यक्ति उनके घर में आया और उसकी पत्नी सोहनी(35) व बेटे पीयूष(12) के गोली मार दी। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। गोली लगने से पहले सोहनी ने अपनी दो साल की बच्ची तान्या को बचाने के लिए घर से बाहर फेंक दिया था, जिससे वह वारदात का शिकार होने से बच गई। गोली की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग एकत्र हो गए।
घटना की जानकारी मिलते ही आईजी विशाल बंसल, एएसपी समीर कुमार, उप अधीक्षक शिव भगवान गोदारा व राजेश मेश्राम समेत कई आला अधिकारियों ने मौके मुआयना किया और महिला के पति से पूछताछ की। इस बारे में आईजी विशाल बंसल का कहना है कि अभी तक तो सिर्फ इतनी जानकारी है कि अज्ञात व्यक्ति ने घर में घुसकर महिला व उसके बेटे की गोली मारकर हत्या की है। महिला के कनपटी पर और उसके बेटे के सीने पर एक-एक ही गोली लगी है।
यह भी पढ़ें

जहां मामूली बातों पर कर दिए जाते हैं कत्ल वहां की पुलिस को मिला नंबर वन का खिताब…जानिए कैसे



घटना के बाद एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और खून के नमूने व फिंगर प्रिंट लिए। पुलिस ने उस कमरे को सील कर दिया है, जहां गोली मारी गई। वहीं पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी के फुटेज खंगालने में जुटी है।

दो माह घर से गायब थी, दस दिन पहले ही लौटी
भीमगंजमंडी सीआई राम खिलाड़ी मीणा ने बताया कि सोहनी करीब दो महीने पहले घर से चली गई थी। जिसकी थाने पर गुमशुदगी दर्ज है। करीब दस दिन पहले ही नीरज उसे मध्यप्रदेश के मुरैना से वापस लेकर आया था। नीरज ने बताया कि उसकी पत्नी को उसके पीहर में ही घर के सामने रहने वाला चंद्रकांत पाठक लेकर गया था।

ट्रेंडिंग वीडियो