सेक्स गुलाम बनने से किया इनकार तो ISIS ने 19 यजीदी लड़कियों को जिंदा जलाया

सेक्स गुलाम बनने से किया इनकार तो ISIS ने 19 यजीदी लड़कियों को जिंदा जलाया

उन लड़कियों का कसूर इतना था कि उन्होंने आईएस आतंकियों की सेक्स गुलाम बनने से इनकार कर दिया था।

मोसुल। आतंकी संगठन आईएसआईएस ने बर्बरता की सभी हदें पार करते हुए ऐसे काम को अंजाम दिया है, जिसके बारे में जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। आईएस के आतंकवादियों ने 19 यजीदी लड़कियों को जिंदा जला दिया है।




इस क्रूर कारनामे के लिए उन लड़कियों को पिंजरे में बंद किया गया, फिर आग के हवाले कर दिया गया। उन लड़कियों का कसूर इतना था कि उन्होंने आईएस आतंकियों की सेक्स गुलाम बनने से इनकार कर दिया था।




इसकी सजा उन्हें अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। जानकारी के अनुसार, लड़कियों को मोसुल में भीड़ के सामने आ लगा दी गई। एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि उन लोगों ने लड़कियों को सेक्स गुलाम न बनने की सजा दी।




घटना के वक्त काफी लोगों की भीड़ जमा थी लेकिन किसी ने भी उन्हें बचाने की कोशिश नहीं की। उन्हें आईएस के आतंकियों ने आग लगाकर मौत के घाट उतार दिया।




खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned